image

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की स्थिति को मजबूत बनाने के लिए भारतीय युवा कांग्रेस को 160 सीटों पर प्रचार अभियान की जिम्मेदारी सौंपी है। अब भारतीय युवा कांग्रेस इन सीटों पर पूरा दमखम लगाने की तैयारी में है जिसके तहत वह हर सीट पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं को उतारने के साथ क्षेत्रवार सोशल मीडिया अभियान भी चलाएगा।

Read More  राहुल का PNB घोटाले के आरोपी के जरिए पीएम पर वार, कहा सब मोदी चोर क्यूं हैं

युवा कांग्रेस अध्यक्ष केशव चंद यादव ने बताया, कांग्रेस अध्यक्ष ने हमें 160 सीटों पर प्रचार करने और पार्टी को मजबूत बनाने की जिम्मेदारी दी है। हम अपनी पूरी ताकत झोंकेंगे। वैसे, हमारे कार्यकर्ता इनके अलावा दूसरी सीटों पर भी प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि हर सीट के लिए टीमें बनाई जा रही हैं तथा इन सीटों पर जल्द ही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता जनसंपर्क एवं प्रचार अभियान शुरु कर देंगे।

Read More  'चौकीदार' बन गए नरेंद्र मोदी, ट्विटर हैंडल पर देखें सच्चाई

यादव ने कहा कि जनता को कांग्रेस की नीतियों और वादों से अवगत कराने के लिए सीधा संवाद करने के साथ साथ सोशल मीडिया अभियान भी चलाया जाएगा। युवा कांग्रेस को उत्तर प्रदेश की 17 सीटों पर प्रचार अभियान की जिम्मेदारी दी गयी है जिनमें कानपुर, कुशीनगर, बदायूं, फर्रुखाबाद, बाराबंकी और उन्नाव जैसी सीटें शामिल हैं।

Read More  गोवा में स्थिर रहेगी सरकार, मगर राजनीतिक परिवर्तन संभव

बिहार की सात, राजस्थान की 11, मध्यप्रदेश की 12, महाराष्ट्र की 11, छत्तीसगढ़ की सभी 11 और गुजरात की 10 सीटों पर युवा कांग्रेस दमखम के साथ पर प्रचार करेगी। इनके अलावा कई और राज्यों में भी युवा कांग्रेस को प्रचार का दायित्व मिला है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rahul Gandhi gave big Responsibilty to Youth Congress in Loksabha Election 2019

More News From national

Next Stories

image
free stats