image

नई दिल्लीः  लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन पर कार्य समिति की समीक्षा बैठक के दौरान अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश के बाद पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का गुस्सा कुछशीर्ष नेताओं पर फूटा और उन्होंने उनके लिए बहुत कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया। कांग्रेस सूत्रों के अनुसार शनिवार को यहां हुई कार्य समिति की बैठक में कुछ शीर्ष नेताओं पर बरसते हुए प्रियंका ने कहा कि ‘कांग्रेस के  हत्यारे इसी कमरे में बैठे हैं।

सूत्रों ने बताया कि प्रियंका ही नहीं पूरा गांधी परिवार इन नेताओं की काम करने की शैली से नाराज है। करीब 4 घंटे चली बैठक में इसी नाराजगी का इजहार करते हुए सोनिया गांधी ने एक शब्द नहीं बोला। उनकी चुप्पी भी इशारा कर रही थी कि पार्टी को कमजोर करने में उनके ही कुछ नजदीकी लोग शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि प्रियंका का गुस्सा तब फूटा जब राहुल ने वहां मौजूद कुछ वरिष्ठ नेताओं के नाम लिए और कहा कि उन्होंने अपने बेटों को टिकट देने के लिए दबाव बनाया था लेकिन चुनाव के समय जो संकट सामने था पार्टी को उससे बाहर निकालने के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं किया। सूत्रों ने यह भी कहा कि राहुल को एक महीने तक उनके इस्तीफे के कदम के बारे में विचार करने की राय भी उन्होंने ही दी थी। यहां तक कहा जा रहा है कि पिछले 2 दिन से वह राहुल के संपर्क में हैं और उन्होंने कुछ कांग्रेस नेताओं की कार्यशैली पर अपनी नाराजगी दर्ज की है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: priyanak gandhi angery on congress leaders in CWC meeting yesterday

More News From national

Next Stories

image
free stats