image

नई दिल्लीः राहुल गांधी आम लोगों में अपनी अलग से पहचान बनाने के लिए काफी मशहूर हैं। आम लोगों के बीच जाकर उनके साथ घुल मिल जाना राहुल गांधी को बाखूबी आता है। उनकी यही एक पहचान उन्हें बाकियों से भी अलग बनाती है। वहीं नई दिल्ली में एक रेस्टोरेंट में राहुल गांधी अचानक से पहुंच गए। वहां पर बैठे हुए छात्रों के बीच पहुंच कर राहुल गांधी ने काफी समय बिताया और उनसे कई बातें की। 
इस मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने रवा-डोसा खाया और फिल्टर कॉफी पी। राहुल गांधी रेस्तरां में छात्रों से मिले। उनसे बातचीत की।राहुल गांधी ने छात्रों से देर से आने के लिए माफी भी मांगी।

Read More  पहले ममता पर जमकर बरसे पीएम मोदी, फिर 14 मिनट में ही समाप्त किया भाषण

राहुल गांधी ने रेस्तरां में मौजूद छात्रों से एक-एक कर परिचय लिया। फिर अपना परिचय देते हुए कहा कि मैं राहुल गांधी हूं। कांग्रेस अध्यक्ष। ये सुनकर वहां मौजूद सब छात्र हंसने लगे। बताया जा रहा है कि 31 जनवरी को संसद में घंटों बिताने के बाद राहुल गांधी दक्षिणी दिल्ली के मशहूर रेस्तरां में लंच करने पहुंच गए। वह बहुत सामान्य तरीके से रेस्तरां पहुंचे थे. यह देखकर रेस्तरां का स्टाफ हैरान रह गया।

Read More गिरफ्तारी से बचने के लिए वाड्रा ने मांगी अंतरिम जमानत, कोर्ट में फैसला आज

बता दें कि राहुल गांधी लोगों के बीच अक्सर कहीं पहुंच जाने के लिए जाने जाते हैं।दिल्ली में कई बार ऐसा भी हुआ है कि कोई सेमिनार हो रहा है तो बीच में वह पीछे बैठकर लोगों को सुनते हुए देखे गए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: People laughs when rahul gandhi introduce himself as persident of congress

More News From national

Next Stories
image

free stats