image

लोकसभा चुनावों के आते ही सारा विपक्ष एकजुट हो गया है और पीएम मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी से उतारने के लिए कोशिशे कर रहा है। लगातार विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। मोदी सरकार को हराने के लिए  मायावती ने सपा का हाथ थाम लिया और ममता बनर्जी ने तो तीन दिन तक मोदी सरकार के खिलाफ धरना भी दिया। कांग्रेस ने  प्रियंका गांधी की भी राजनीति में एंट्री करवा दी। लेकिन लगता है कि विपक्ष देखने में जितना मजबूत लगता है, उतना है नहीं।

Samajwadi Party's Mulayam Singh Yadav in Lok Sabha: PM ko badhaai dena chahta hun ki PM ne sabko saath lekar chalne ki koshish ki hai. Main kehna chahta hun ki saare sadaysa phir se jeet kar aayen, aur aap (PM) dobara pradhan mantri banein (File pic) pic.twitter.com/reeyh5H9bB

— ANI (@ANI) February 13, 2019

दरअसल, आज 16वीं लोकसभा का अंतिम दिन है और आज शाम को इसका समापन बी हो जाएगा। इससे पहेल मुलायम सिंह यादव ने सदन में इच्छा जताते हुए कहा कि वो नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से बीएम बनते हुए देखना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी ही पीएम बनें। इतना सुनते ही उनके आगे की सीट पर बैठी सोनिया गांधी का रंग सा उड़ गा और पीएम मोदी ने अपनी सीट से बैठे बैठे ही उन्हें नमस्कार की मुद्रा में अभिवादन किया। 

Read More  CAG की रिपोर्ट में झूठा साबित हुआ मोदी सरकार का दावा, कांग्रेस का भी सच आया सामने

एक तरफ जहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने  2019 में मोदी सरकार के खिलाफ मायावती से हाथ मिला लिया है. वहीं पिता मुलायम सिंह यादव नरेंद्र मोदी को ही दोबारा  पीएम बनते हुए देखना चाहते हैं। ये पॉलिटिक्स भी अजीब है।

Read More  बड़गामाः सुरक्षाबलाें और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

ये सब जानते हैं कि मुलायम सिंह यादव और अकिलेश यादव में वैचारिक मतभेद शुरु से ही रहे हैं। इसलिए शायद दोनों बाप-बेटे की इच्छा भी अलग अलग ही है। सेकिन एक बात जरुर है कि एक ही घर में जब बाप बेटे की सलाह अलग हो तो फिर आने वाले लोकसभा चुनाव और भी ज्यादा रोचक होने की संभावना है। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mulayam singh yadav wants to narendra modi will be next PM of India

More News From national

free stats