image

नई दिल्लीः कांग्रेस ने पुलवामा आतंकी हमले की पृष्ठभूमि में बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और आरोप लगाया कि सत्ता बचाने के लिए वह जवानों की शहादत और राजधर्म भूल गए।

पार्टी ने यह भी दावा किया कि जब पुलवामा हमले के बाद देश सदमे में था तो प्रधानमंत्री कार्बेट पार्क में डिस्कवरी चैनल के लिए फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा, पुलवामा आतंकी हमले के प्रति मोदी सरकार न तो कोई राजनीतिक जवाब दे रही है और न ही अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रही है।

उन्होंने दावा किया, पुलवामा हमले से देश सदमे में था, पर मोदीजी कार्बेट पार्क में डिस्कवरी चैनल के लिये अपनी फिल्में बनवा रहे थे, चाय नाश्ता कर रहे थे। सुरजेवाला ने यह भी कहा, हम देश को याद दिलाना चाहेंगे कि जब मुंबई 26-11 का आतंकी हमला चल रहा था, तब नरेन्द्र मोदी मुंबई में आतंकी हमले के स्थान के समीप ही तत्कालीन सरकार की आलोचना करने वाली एक प्रेस वार्ता कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया, दुर्भाग्यवश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये सत्ता की लालसा देश की सेना और शहीदों के सम्मान से बड़ी है। मोदी जी राजधर्म भूलकर केवल राज बचाने की जुगत में लगे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मोदी सरकार सत्ता की भूख में इन्सानियत और शहादत को पीछे छोड़ आयी है।

सुरजेवाला ने कहा, कांग्रेस पार्टी ने भारत की एकता और अखंडता पर हमला बोलने वाले पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद को करारा जवाब देने हेतु हमारी सेना और सरकार का भरपूर समर्थन किया है। हम अपने जवानों के साथ खड-े हैं। पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Modi forgotten the martdam of soldiers: Congress

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats