image

नई दिल्लीः पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के स्वर्गवास के बाद सारा भारत गमगीन है। आज सुबह से ही दिल्ली में सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शनों के लिए भीड़ उमड़ी है। पीएम मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, अमित शाह सहित कई दिग्गज हस्तियों ने सुषमा स्वराज को अंतिम श्रद्धांजलि दी। ऐसे में सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने के लिए एमडीएच मसालों की कंपनी के मालिक महाशय धर्मपाल घुलाटी भी यहां पहुंचे।

Read More  LIVE: लोधी रोड शवदाह गृह पहुंचा सुषमा स्वराज का पार्थिव शरीर,  हुआ अंतिम संस्कार

सुषमा स्वराज के शव के आगे महाशय धर्मपाल घुलाटी फूट-फूट कर रोए और मुंह में कुछ बोलते रहे। उन्हें इस तरह रोता हुआ देखकर सबकी आंखे वहां पर नम हो गई। बड़ी मुश्किल से उन्हें उठाया गया और उन्हें सांत्वना दी गई। उनके अतिरिक्त उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, जया प्रदा सहित कई बड़े नेताओं ने सुषमा स्वराज को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। आपको बता दें कि धर्मपाल घुलाटी 95 वर्ष के हैं। 

Read More  BJP मुख्यालय पहुंचा सुषमा स्वराज का पार्थिव शरीर, अंतिम श्रद्धांजलि दे रहे पार्टी कार्यकर्ता

गौरतलब है कि पीएम मोदी के पहले कार्यकाल में सुषमा स्वराज ने 5 साल तक विदेश मंत्री के रुप में अपनी सेवा देश को दी है। लेकिन गत दिवस शाम दिल का दौरा पड़ने से उनकी हालत गंभीर हो गई और उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में ले जाया गया, जहां देर रात उन्होनें अपनी अंतिम सांस ली और उनकी जीवन लीला समाप्त हो गई। सुषमा स्वराज की मौत की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और उन्हें श्रद्धांजलियां देने का दौर देर रात से ही शुरु हो गया। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mahashay Dharampal Gulati the owner of MDH spice company gets emotional

More News From national

Next Stories
image

free stats