image

कांग्रेस वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम पर मुसीबतों के पहाड़ टूट पड़े है।  पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद बेटा कार्ति चिदंबरम गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंच चुके है। यहां उन्होंने खुद का बचाव करते हुए आईएनएक्स मीडिया से जुड़े इस पूरे मामले को उनके पिता को फंसाने की साजिश करार दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह कभी आईएनएक्स मीडिया पूर्व के मालिक पीटर या इंद्राणी मुखर्जी से मिले भी नहीं हैं। कार्ति ने कहा कि इस मामले में चिदंबरम के समर्थन के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी का धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'यह सिर्फ मेरा पिता ही नहीं कांग्रेस को भी निशाना बनाने की साजिश है। इस गिरफ्तारी के खिलाफ मैं जंतर-मंतर पर जाकर धरना दूंगा।'

कार्ति चिदंबरम ने अपने पिता के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर सीबीआई और बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सरकार आर्टिकल 370 से ध्यान भटकाने के लिए ये लिए ये कार्रवाई कर रही है। बता दें कि कल देर रात सीबीआई ने चिदंबरम को हिरासत में लिया था। उन्होंने कहा, मेरे पिता पी चिदंबरम को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि बीजेपी की सरकार आर्टिकल 370 से ध्यान भटकाना चाहती है। ये पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित बदले की कार्रवाई है।

कार्ति चिदंबरम के मुताबिक उन पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। उन्होंने कहा, 'इस केस में कोई दम नहीं है। ये मामला 2008 का है जबकि इसमें FIR साल 2017 में दर्ज किया गया। मेरे खिलाफ चार बार छापे मारे गए हैं। बीस बार मुझे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इतनी पूछताछ के बाद भी अभी तक इस केस में चार्जशीट फाइल नहीं हुई है। कार्ति चिदंबरम ने कहा कि व पिता की की गिरफ्तारी के खिलाफ जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Karti Chidambaram's will protest against father's arrest at Jantar Mantar

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats