image

नई दिल्लीः पाकिस्तान अब बातचीत की भाषा नहीं समझेगा। अब पाकिस्तान को जवाब देने का समय आ गया है। पुलवामा हमले के बाद भारत के नागरिकों के मन में बदले की आग धधक रही है और ये आग पता नहीं कब शांत होगी। लेकिन इस मु्द्दे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने पाकिस्तान का हुक्का पानी बंद कर दिया है, लेकिन इससे हमें संतुष्टि नहीं मिली है, अभी तो ये शुरुआत है। राजनाथ सिंह ने एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान कहा कि अब पाकिस्तान के साथ बातचीत का वक्त निकल चुका है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने हमारे जवानों के शहीद होने पर कोई दुख व्यक्त नहीं किया तो अब उनसे बातचीत क्या करेंगे। 

Read More  PM मोदी का बड़ा ऐलान, अब आतंक के खिलाफ कार्यवाई का समय

जब राजनाथ सिंह से सवाल पूछा गया कि क्या भारत भी उसी प्रकार की कार्रवाई कर सकता है जैसे अमेरिका ने अलकायदा प्रमुख ओसामा पर की थी, तो उन्होंने कहा कि अमेरिका को भी इस कार्रवाई करने में ढाई साल लगे थे अभी आप प्रतीक्षा कीजिए, देश निराश नहीं होगा।राजनाथ सिंह ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैश्विक समुदाय को एक मंच पर लाने पर कामयाब हुए हैं। उन्होंने कहा कि आज दुनिया के तमाम देश पुलवामा हमले की आलोचना कर रहे हैं। अब निर्णायक लड़ाई का वक्त है, अब आतंकवाद पर जो लड़ाई होगी वह निर्णायक होगी। उनका कहना है कि चीन भी पुलवामा हमले के बाद हमारे साथ खड़ा हुआ है और पाकिस्तान एक दम अलग-थलग है।

Read More  चुन-चुन कर मारे जा रहे आतंकी, सेना ने संभाल ली कमान

गृहमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार जनता के भरोसे को टूटने नहीं देगी और पुलवामा हमले का जवाब पुरजोर तरीके से दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सख्त बयान दिया है और काम भी कठोरता के साथ किया जाएगा। पाकिस्तान से युद्ध के सवाल पर राजनाथ ने कहा कि इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: India will take Action on Pakisatan after Pulwama Attack

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats