image

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनावों में ‘केंद्र सरकार के झूठ व तथ्यों को जनता के समक्ष रखकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली विरोधी असली चेहरे’ को उजागर करेगी। आप ने एक बयान में कहा कि वह भाजपा द्वारा दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने को लेकर उसके पूर्व के सभी घोषणापत्रों को बांटेगी और मतदाताओं को बताएगी कि नरेंद्र मोदी-अमित शाह की जोड़ी में अपने पार्टी के संस्थापकों के लिए भी सम्मान नहीं है।

इसमें कहा गया, ‘‘आप आगामी लोकसभा चुनावों में राष्ट्रीय राजधानी के निवासियों के समक्ष भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के बीते पांच सालों के दौरान झूठ व छल को रखेगी व भाजपा का दिल्ली विरोधी असली चेहरा उजागर करेगी।’’ बयान में कहा गया है कि आप बड़े स्तर पर संघर्ष शुरू करेगी, जिसमें दिल्ली के लोगों को बताएगी कि भाजपा की नरेंद्र मोदी-अमित शाह की जोड़ी में अपने पार्टी संस्थापकों के प्रति भी सम्मान नहीं है।

इस जोड़ी ने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी व लालकृष्ण आडवाणी के दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने के स्वप्न को चूर-चूर कर दिया। इसमें कहा गया, ‘‘दिल्ली के मतदाताओं ने 2014 लोकसभा चुनावों में भाजपा को सभी सात सीटें दीं, फिर भी मोदी-शाह की जोड़ी ने सिर्फ धोखा दिया।’’

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP will expose anti-Delhi character in Lok Sabha elections: AAP

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats