image

नई दिल्लीः पुलवामा में हुए हमले के बाद सारा देश आक्रोश की आग में जल रहा है। भारत का हर नागरिक पाकिस्तान से पुलवामा में हुए आतंकी हमले का हिसाब लेने की मांग कर रहा है। वहीं पीएम मोदी ने भी सेना के बंधे हुए हाथ खोल दिए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि  जगह, वक्त और प्लान आर्मी तैयार करेगी और जहां एक्शन करना है, वो सिर्फ आर्मी ही करेगी। वहीं इस घटना का बदला लेने और इस नापाक हरकत का जवाब देने के लिए दिल्ली में सर्वदलिय बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में सरकार ने सभी पार्टियों को न्यौता दिया है। 

Delhi: All party meeting called by central govt. underway at the Parliament. #PulwamaAttack pic.twitter.com/OqeqgzteE1

— ANI (@ANI) February 16, 2019

Read More मोदी ने सेना को दी खुली छूट, वक्त जगह और प्लान आर्मी करे तैयार

शुक्रवार को सीसीएस की बैठक के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इसकी जानकारी दी थी कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह सभी दलों के साथ बैठक करेंगे। जिसके बाद आज मीटिंग बुलाई गई है। यह मीटिंग संसद भवन में चल रही है। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देश को यह बताया था कि कांग्रेस पार्टी समेत पूरा विपक्ष सरकार और सेना के साथ है।

Read More  Pulwama Attack: 40 शहीदों में 4 पंजाब के, गांव-गांव में पसरा मातम

इस मीटिंग में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा समेत लेफ्ट नेता डी राजा और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला पहुंचे हैं। एनसीपी नेता शरद पवार भी मीटिंग में शामिल हैं। मीटिंग से पहले गुलाम नबी आजाद ने बताया कि हम सब सुरक्षाबलों के साथ खड़े हैं, लेकिन मीटिंग में क्या होने वाला है, इसकी उन्हें अभी कोई जानकारी नहीं है। आजाद ने स्पष्ट कहा कि उनकी पार्टी आतंकवाद से लड़ने के लिए सरकार का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि यह बातचीत का वक्त नहीं है और ऐसा करना बेवकूफी होगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: All party meeting called by central govt underway at the Parliament in Delhi

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats