image

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को चुनाव आयोग से तीन अधिकारियों को निलंबित करने का अनुरोध किया। आम आदमी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने यहां चुनाव आयोग से मिलकर इस संबंध में एक ज्ञापन दिया और दिल्ली पुलिस के अधिकारियों सतीश गोलचा, राजीव रंजन और पंकज सिंह को निलंबित करने की मांग की ।

आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने बाद में संवाददाताओं को बताया कि भाजपा के इशारे पर दिल्ली के 24 लाख मतदाताओं का नाम मतदाता सूची से निकाल दिया गया था। आप ऐसे लोगों का नाम फिर से मतदाता सूची में शामिल करने के लिए एक अभियान चला रही है और इसके लिए कॉल सेन्टर की मदद ली जा रही है।
 
उन्होंने बताया कि इन कॉल सेन्टरों के मालिकों के यहां दबाव बनाया जा रहा है और पुलिस उन्हें परेशान कर रही है। कॉल सेन्टर के मालिकों को पुलिस अधिकारी बुला कर उनके साथ बुरा व्यहार कर रहे हैं। इसके साथ ही वहां काम कर रहे कर्मचारियों से भी अनावश्यक जानकारी मांगी जा रही है। दोनों नेताओं ने कहा कि इस प्रकार की कार्रवाई से शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव प्रभावित हो सकता है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Aam Aadmi Party demands the suspension of three Delhi Police officials

More News From national

free stats