image

पत्थलगांवः छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में आज पत्नी के साथ मामूली विवाद को लेकर एक युवक ने अपनी छह वर्षीय बच्ची का टांगी से गला काट कर हत्या कर दी। इस जघन्य हत्या के बाद आरोपी ने बालिका के शव को घर के अन्दर ही दफन भी कर दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह लुड़ेग गांव में आरोपी संदीप तिग्गा का अपनी पत्नी पूर्णिमा से विवाद हो गया था।

 संदीप का गुस्सा देख कर उसकी पत्नी अपने दो नन्हे बच्चों को लेकर पड़ोस के परिजनों के घर चली गई थी। इस दौरान उसके पति ने घर में उपस्थित छह वर्षीय पलक से ही मारपीट शुरु कर दी। पत्नी के विवाद को लेकर इस आरोपी ने अचानक बालिका की गर्दन पर टांगी से वार कर दिया। बाद में लहुलुहान इस बालिका को घर के कमरे में ही गड्डा खोद कर दफन भी कर दिया।

पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी की तलाश शुरु कर दी थी। आरोपी के हाथ में खून से सनी टांगी को देख कर उसके परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हो गई थी, जिससे पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस की टीम के साथ तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी जब घटना स्थल पहुंचे, तो इस जघन्य हत्याकांड की जानकारी मिली। पुलिस ने आरोपी संदीप मिग्गा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने दफनाई गई लाश निकाल कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Father Killed his own daughter after fighiting with wife in Chhattisgarh

More News From chhattisgarh

Next Stories

image
free stats