image

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘अच्छे दिन’ के वादे पर तंज कसते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री का नकली प्रचार-प्रसार तो पूरे पांच साल चला लेकिन इन पांच सालों में पाँच दिन भी देश की जनता के लिए अच्छे नहीं आए।

यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, ‘‘पांच साल में पांच दिन के लिए भी देश में अच्छे दिन नहीं आए! बाकी मोदी जी का नकली प्रचार-प्रसार, स्टंटबाज़ी-गप्पेबाज़ी और पब्लिसिटी तो 24*7*365 डेज़ नॉनस्टॉप चल रही थी। तो भक्तों बिना गाली, ठोको ताली।’’ नेता प्रतिपक्ष ने प्रधानमंत्री के मंगलवार को प्रस्तावित दौरे पर तंज कसते हुए कहा, ‘‘ सुनो, मोदी जी बिहार आने से पहले अपने 2014 लोकसभा और 2015 विधानसभा चुनाव के भाषण याद कर लेना या फिर यू-टयूब पर देख लीजिएगा।

कैसे-कैसे आसमानी वादे किए थे, छलिया घोषणाएँ की थी? विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज पर मुँह ज़रुर खोलना। हाँ, हमें गाली देना बिल्कुल भी नहीं भूलना।’’ उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी-जनता दल यूनाईटेड गठबंधन पर चुनावी रैलियों और सोशल साइट्स के माध्यम से लगातार हमलावार रुख अपना रखा है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Targeting the BJP of stunning, said 5 days in 5 years did not come good

More News From bihar

Next Stories

image
free stats