image

लोकसभा चुनाव के लिए आज आखिरी और सातवें चरण के लिए मतदान हो रहे है। आज 7वें चरण में 59 सीटों पर सुबह से लगातार वोटिंग हो रही हैं। सातवें चरण में पंजाब और उत्तर प्रदेश की 13-13, बिहार और मध्य प्रदेश की आठ-आठ, पश्चिम बंगाल की नौ, हिमाचल प्रदेश की चार, झारखंड की तीन और चंडीगढ़ सीट पर मतदान जारी है। वोटिंग के दौरान कई इलाकों में लगातार हिंसा की खबरें भी सुनने को मिल रही है।

इस सबमें सबसे शर्मनाक हरकत सामने आई है बिहार से, जहां बिहार के पूर्व मंत्री और लालू यादव के बेट तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया के लोगों पर हमला कर दिया। पोलिंग बूथ के बाहर तेजप्रताप के वाहन के नीचे एक कैमरापर्सन का पैर आ गया जिसके बाद हंगामे में उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। इसके बाद भड़के सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया कर्मियों पर हमला कर दिया जिसमें कई लोगों को चोट आई है।

इस घटना के बाद तेज प्रताप का भी बयान सामने आया है, जिसमें तेज प्रताप ने कहा है कि मेरे गार्डस ने किसी को नही मारा है। मुझपर हमला हुआ है। मुझे मारने की कोशिश हुई है। तेज प्रताप ने बयान देते हुए कहा है कि- मेरे बाउंसरों ने कुछ नहीं किया है। मैं अपना वोट डालने के बाद जा रहा था तब एक फोटोग्राफर ने मेरी कार की विंडस्क्रीन पर हाथ मारा। मैंने घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। मुझे मारने की साजिश रची जा रही है ।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shameful! Tej Pratap's car came down cameramen's foot, Guards also beat

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats