image

सुपौलः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश की चौकीदारी करने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वास्तव में अनिल अंबानी समेत कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों के चौकीदार है इसलिए जनता ने उन्हें ड्यूटी से हटाने का मन बना लिया है। राहुल गांधी ने कांग्रेस उम्मीदवार रंजीत रंजन के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के लोग चौकीदार की सच्चाई जानने लगे हैं और उन्हें ड्यूटी से हटाने का मन बना लिया है। 

उन्हाेंने कहा कि मोदीजी कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन हिंदुस्तान की जनता उन्हें इस बार प्रधानमंत्री नहीं बनने देगी। उन्होंने कहा कि जब भी राफेल सौदे की जांच होगी तो देश के चौकीदार और अनिल अंबानी जेल जाएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि यह चौकीदार देश का नहीं बल्कि अनिल अंबानी की चौकीदारी करता है। 

अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए दे दिये। वहीं, 15 अमीरों के साढ़े पांच लाख करोड़ माफ कर दिये। जीएसटी यानि गब्बर सिंह टैक्स और नोटबंदी जैसे फैसले लेकर देश के साथ अन्याय किया। मोदीजी ने 2014 के चुनाव में पूरे देश की चौकीदारी करने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने सिर्फ विजय माल्या, नीरव मोदी, अनिल अंबानी जैसे धन कुबेरों की चौकीदारी की।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rahul's Target On PM Modi, Said - He Is The Chowkidar Of Select Industrialists, The Public Will Not Give Second Opportunity

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats