image

पटना: NDA का आज बिहार में अपना शक्ति प्रदर्शन है। पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की 'संकल्प रैली' को संबोधित करेंगे। इस मंच पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान भी होंगे। बिहार में यह पहला मौका होगा जब मोदी और नीतीश किसी चुनावी रैली को एक साथ संबोधित करेंगे। 

भारतीय वायुसेना के पास राफेल होता तो कुछ और ही बात होती: PM मोदी       

मोदी आज पूर्वाह्न करीब 11.45 बजे पटना के जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा पहुंचेंगे और उसके बाद सीधे राजग की रैली को संबोधित करने गांधी मैदान जाएंगे। यहां वह करीब डेढ़ बजे तक रहेंगे। प्रधानमंत्री के पटना आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि गांधी मैदान के साथ ही पूरे पटना में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

विकास के सवाल पर भड़का BJP विधायक, भाषा की मर्यादा को लांघ कही ये बात

उन्होंने कहा कि सुरक्षा में करीब 12 हजार पुलिस जवानों को लगाया जा रहा है और 15 भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। उन्होंने कहा कि गांधी मैदान में प्रवेश करने वाले सभी लोगों को जांच के बाद ही मैदान में प्रवेश दिया जा रहा है। करीब दस साल बाद पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए के मंच पर साथ होंगे। पिछली बार 2009 के लोकसभा चुनाव में लुधियाना में दोनों नेता एक साथ मंच पर थे

जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में शुक्रवार से जारी है मुठभेड़, CRPF का एक और जवान शहीद

इस रैली को लेकर पटना की सड़कों और चौराहों को पोस्टरों व बैनरों से पाट दिया गया है। बिहार में राजग के तीनों घटक दल जनता दल (यूनाइटेड), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और लोजपा ने इस रैली को लेकर विशेष तैयारी की है। राजग नेताओं का दावा है कि इस रैली में रिकॉर्ड तोड़ भीड़ जुटेगी। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Modi will share election platform with Nitish after 10 years, will address resolution rally

More News From national

free stats