image

नई दिल्ली: सावन के महीने में भगवान शंकर की भक्ति में डूबे लोगों में अब लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज़ प्रताप यादव भी रम चुके हैं। अक्सर अपनी नई लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाले तेज प्रताप अब बांसुरी छोड़ जटाधारी हो गए हैं। सावन माह में भोले की भक्ति में वह ऐसे रमे हैं कि उन्होंने शिव का रूप धारण कर लिया है। तेज़ प्रताप का हर रूप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो जाता है। पिछली बार भी सावन महीने में जब हर कोई भगवान शंकर की भक्ति में डूबा था तो तेजप्रताप ने भोले नाथ का रूप धारण कर लिया था।

उनका वह रूप काफी दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा था। वैसे भी तेज प्रताप यादव कभी कृष्ण का रूप धारण कर लेते हैं तो कभी भगवान शंकर के रूप में देखे जाते हैं। कभी सडक निर्माण कार्य करने लगते हैं तो कभी जलेबी बनाते हैं। कभी गायें चराने लगते हैं तो कभी घुड़सवारी भी करते हैं। तेज प्रताप ने अपने आवास में स्थित मंदिर में भगावन भोलेनाथ की पूजा-अर्चना की और इस दौरान उन्होंने पूरे शरीर पर सफेद धोती लपेटी हुई थी पूरे शरीर में भस्म लगाया था और साथ ही मृगछाला धारण कर वे बिल्कुल भगवान शंकर का अवतार लग रहे थे।

तेज प्रताप यादव ने पिछले साल सावन के महीने में देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम गए थे और वहां उन्होंने शिव के दर्शन किए थे। जाने से पहले उन्होंने पटना के शिवालय में पूजा-अर्चना की थी और उसी समय से उन्होंने भगवान शंकर की तरह का वेश बना रखा था और साथ में डमरू भी बजाया था। उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुए थे। तेज प्रताप यादव का लुक मौसम के हिसाब से बदलते रहता है। तेजप्रताप अपने निराले अदाज के साथ अपने निराले लुक के लिए भी जाने जाते हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Lalu yadav's eldest son Tej pratap yadav's new look viral

More News From bihar

Next Stories
image

free stats