image

पटनाः बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक मामले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है वैसा तो पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय कैदियों के साथ भी नहीं किया जाता।

राजद अध्यक्ष के छोटे पुत्र एवं विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में महागठबंधन के घटक राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के वरिष्ठ नेता अर्जुन सहनी की मौजूदगी में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक मामले में जेल में बंद बीमार चल रहे राजद अध्यक्ष यादव से जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है उतना तो पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय बंदियों के साथ भी नहीं किया जाता। 

यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के इशारे पर झारखंड की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार कर रही है। यादव ने कहा कि राजद अध्यक्ष इन दिनों बीमार हैं और वह रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती हैं। न्यायालय ने शनिवार को उनसे मुलाकात का दिन तय किया है लेकिन अब उनसे मुलाकात नहीं करने दी जा रही है। यादव बीमार हैं और उनको जांच की आवश्यकता है लेकिन सुरक्षा कारणों का हवाला देकर उनकी जांच नहीं कराई जा रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Indian prisoner locked up with Lalu in jail

More News From bihar

Next Stories
image

free stats