image

उन्नाव की रेप पीड़िता (Unnao Rape Survivor) पिछले दिनों हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से ज़ख्मी होने के बाद से जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है, आज महिला प्रशिक्षण संस्थान द्वारा तीज पर विष्णु एन्क्लेव , शिव मंदिर,में तीज माता से उन्नाव की बेटी की लम्बी आयु और स्वस्थ, सुरक्षित जीवन की कामना हेतु कैंडल जला कर प्रार्थना की। 

बीते रविवार को हुए सड़क हादसे में पीड़िता के परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। उधर मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। पुलिस शिकायत में अब मामले में बीजेपी के एक और नेता के शामिल होने की बात सामने आई है। यूपी के रायबरेली में रेप पीड़िता के कार को उल्टी दिशा से आ रही ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी थी। ट्रक का नंबर प्लेट भी मिटा हुआ था। 

मामले की जांच सीबीआई कर रही है। महिला प्रशिक्षण संस्थान की संस्थापक शैली सेठी ने कहा की कहा की हमारे देश में लगातार बलात्कार के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जब कानून, देश ओर सत्ता के हाथ ही बेटियों की इज्जत लूटने में लगे हो, तो बेटियां इंसाफ की गुहार करे भी थी किससे। यदि जल्दी ही हमारे देश में बलात्कार के खिलाफ कड़े सख्त कानून न बनाये गए तो शायद ही देश की कोई बेटी इन हैवानो और दरिंदो से बच पाए। पूनम ,बिमला , छम्मा बाजपाई ,कविता ,ऊर्मिला ने भी बेटी की लम्बी आयु एवं सुरक्षित जीवन की कामना की। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: latest news about Unnao Rape Survivor

More News From women

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats