image

दुसरो के प्रति आपका स्वभाव आपको किसी के दिल के बहुत करीब भी रख सकता है और बहुत दूर भी रख सकता है। दूसरों के साथ आप किस लहजे से बात करते है ये आपकी सोच समझ पर ही निर्भर करता है। तो आज आपको कुछ सीक्रेट्स बताने जा रहे है कि लड़कियां किसी लड़के को पसंद करने में सबसे पहले कौन सी क्वॉलिट्स नोट करती है। 

तारीफ सुनना: लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। ऐसे में यदि आप अपनी पाटर्नर के बिना कुछ बोले, उनकी तारीफ करते हैं तो वह बहुत खुश हो जाती हैं और उन्हें अपनापन ज्यादा महसूस होता है। 

केयरिंग पार्टनर: हर कोई चाहता है कि उनका पार्टनर केयरिंग हो। लड़कियों को केयरिंग लड़के पसंद होते हैं। इसलिए आप अपनी पार्टनर का सर्पोट व स्‍पेशल केयर जरूर करें। लड़कियो को पसंद होता है कि उनका पार्टनर उनकी बच्‍चों की तरह केयर करे। उनके बिना कुद बोले उनके कामों को करना, उनकी किसी प्राब्‍लम में मदद के लिए हमेशा आगे रहना, इससे उनकी नजरों में आपकी इज्‍जत और बढ़ जाएगी। 

ज्‍यादा से ज्‍यादा समय बिताना: कोशिश करें कि अपनी पार्टनर को अपना ज्‍यादा से ज्‍यादा समय दें। हर महिला चाहती है कि वह अपना ज्‍यादा समय अपने पार्टनर के साथ बिताए, लेकिन बिजी लाइफस्‍टाइल के चलते आप कई बार उन्‍हें अहमियत नहीं दे पाते। 

रोमांस: अगर आप लम्‍बी रिलेशनशिप में रहते हैं, तो आपको अपने बीच रोमांस बरकरार रखना बेहद जरूरी है। हर लड़की चाहती है कि प्‍यार में पहले जैसा रोमांस बना रहे, लेकिन कई रिश्‍तों में ऐसा देखने को नहीं मिलता। इसलिए पुरूषों को कोशिश करनी चाहिए वह अपनी पार्टनर के साथ लाइफ को बोरिंग न बनने दें। 

पार्टनर की पसंद के कपड़े: लड़कियों की ए‍क और खास बात, उन्‍हें अक्‍सर यह बात पसंद आती है कि उनका पार्टनर उनके पसंद के कपड़े पहने। वह चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनकी पसंद व उनके कपड़ो से मैचिंग कपड़े पहने। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: which qualities girls look for in boys

More News From life-style

IPL 2019 News Update
free stats