image

कहते है कि हुनर सबके पास होता है और यह भगवान की देन लेकिन उसे निखारना व्यक्ति के खुद के हाथ में होता है। आपकी आवाज आपके जीवन का बेहद खास हिस्सा है इसी से आप किसी के दिल पर राज कर सकते है और किसी की नफरत के भी शिकार हो सकते है। किसी की मधुर आवाज बहुत जल्द आपके मन को मोह लेती है। बात यहां वाणी की करें तो आप ये जानते होंगे कि... 

सुरीली आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली लता मंगेशकर के गीत हर कोई बेहद पसंद करता है। उन्ही का एक फेमस सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा है' आज भी लोगों को काफी पसंद है। साल 1972 में रिलीज हुआ सॉन्ग एक प्यार का नगमा है फिल्म शोर का है। गाने को लता और मुकेश ने मिलकर गाया था।

अब एक बार फिर ये गाना काफी वायरल हो रहा है जिसे पश्चिम बंगाल की एक महिला ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है। महिला ने इस गाने को इतनी बखूबी से गाया कि इनके वीडियो देखते ही देखते लाखों व्यूज मिल गए हैं और अब ये लोगों के बीच वायरल हो रहा है। 

पश्चिम बंगाल की महिला का यह वीडियो फेसबुक के पेज बारपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस से शेयर हुआ था। जिसे रानाघाट रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया था। फिलहाल इस महिला की सुरीली आवाज पर लोग कमेंट करते हुए काफी पसंद कर रहे हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: west bengal woman sings lata mangeshkar song ek pyar ka nagma video viral

More News From life-style

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats