image

हर किसी के कोई-ना-कोई जीने की वजह होती है, कोई अपने लिए जीता है तो कोई दूसरो के लिए जीते हैं। मां बाप अपने बच्चो के लिए जीते हैं, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी घटना के बारे में खास जिसमें एक नन्हीं सी बेटी ने बचाई अपनी मां की जान। 

बता दें कि, हम बात कर रहे हैं Faver जो ड्रग्स के लिए सड़को पर भीख मांगा करती थी। लेकिन उसकी जिन्दगी आज कुछ ओर ही है, Azaria Faver को कुछ समय बाद ही पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं। साथ ही अगर उन्होंने अपने ड्रग्स की आदत ना छोड़ी तो उसकी बेटी को उससे दूर किया जा सकता है। इसके बाद ही Azaria Faver ने ऐसा कदम उठाया, जिससे उसकी जिंदगी बदल गई थी।

Azaria Faver जल्दी से डॉक्टर के पास गई और पूरे शरीर को साफ करवाया। Azaria Faver ने अपनी बेटी की जिंदगी के लिए ड्रग्स की लत भी छोड़ दी थी। अब वो अपनी बेटी के साथ क्लासेस करती हैं। Azaria  के इस खास कदम के लिए उन्हें हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं। साथ ही उन्हें यूनिवर्सिटी में बच्चों को प्रेरणा देने के लिए भी बुलाया गया है। उनका कहना है कि वो दुनिया की सबसे खुशनसीब महिला हैं। उनकी बेटी ने उन्हें नई जिंदगी दी है। अब वो अपनी बेटी को सबसे अच्छी और खूबसूरत जिंदगी देना चाहती हैं। जबसे Azaria की जिंदगी में नन्ही परी आई है तब से उन्होनें ड्रग्स को ना देखा है और ना ही उसके बारे में सोचा है। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: This woman got a new 'life' because of her daughter...

More News From life-style

Next Stories
image

free stats