image

आए दिन अजीबो-गरीब घटनाएं देखने और सुनने को मिलती है। जो सभी को हैरान कर देता है। एक बार फिर एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाएगा। बता दें, हिमाचल प्रदेश से एक चौंकाने वाली खबर आई है जहां पर एक शख्स के पेट से ऐसी-ऐसी चीज़ें निकली हैं जिनके बारे में यहां बता दें।

ये जानकर आपको हैरानी होगी कि यहां एक शख्स के पेट से 8 चम्मच, 2 स्क्रूड्राइवर, 2 टूथब्रश और चाकू निकाला गया। इस शख्स की उम्र 35 साल है। श्री लाल बहादुर शास्त्री गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज, मंडी में इसके पेट से ये सब सामान निकाला गया। वहीं इस शख्स का ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर निखिल का कहना है कि हमें जैसे ही पता चला कि इसके पेट में मेटल के सामान हैं तो हमारी टीम ने तुंरत इसका ऑपरेशन किया।

उन्होंने बताया कि अब यह शख्स पूरी तरह से ठीक है। ये शख्स मानसिक रोग के ग्रस्त है। क्योंकि कोई भी आम इंसान चम्मच या चाकू नहीं खा सकता। यह अपने आप में अनोखा केस है। अभी तक लोगों के पेट में ऑपरेशन के दौरान कैंची या औज़ार छूट जाने की खबरें आती थी, लेकिन यह केस वाकई में हैरान करने वाला है। बात यह भी चौंकाने वाली है कि मानसिक रोग से पीड़ित इस शख्स ने मेटल की चम्मचों, स्क्रूड्राइवर, चाकू आदि खाया कैसे होगा इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: himachal pradesh mandi operation iron things found in man stomach

More News From eknazar

IPL 2019 News Update
free stats