image

फ्रेंडशिप डे को सिर्फ दो दिन ही बाकि है और हर कोई यही सोच रहा होगा कि इस दिन कैसे और खास तरीके से मनाया जाए। आपकी जानकारी  के लिए बताते चले कि, इस बार ये दिन 4 अगस्त को मनाया जायेगा। 

यह भी पढ़ें:- Friendship Day 2019:  फ्रेंडशिप डे से पहले ही जान लेंगे इसका इतिहास तो दोस्ती में भर जाएगी और भी मिठास 

इस दिन को यादगार बनाने के लिए आप पहले ही सारी प्लानिंग कर लें तो बहुत ज्यादा एन्जॉय कर पाएंगे। इस दिन आप क्या कर सकते हैं इसके लिए कुछ आइडियाज काम आ सकते हैं। आइये आपको भी बता देते हैं उन आईडिया के बारे में जो आपके लिए बहुत काम के हो सकते हैं...  

बैक टू बैक मूवी: मूवी देखने का प्लान नहीं बल्कि बैक टू बैक मूवी देखने का प्लान बनाएं। अपने दोस्तों के साथ फिल्म्स और थिअटर सिलेक्ट करें और अडवांस में ही एक के बाद एक शो के टिकट बुक कर लें। यह आपके लिए बेहद खास हो सकता है। 

अडवेंचर से भरा दिन: अपने शहर के आसपास अडवेंचर प्लेस ढूंढे, जहां पर आप ट्रैकिंग, हॉट एयर बलून, राफ्टिंग या अन्य चीजों का मजा ले सकें और फिर वहां पर होटेल या रिजॉर्ट को बुक कर लें। इस तरह ये दिन और दोस्तों के साथ मस्ती यादगार बन जाएगी। 

यह भी पढ़ें:- Teej Special: ये है आंखों की खूबसूरती को चारचांद लगाने के चार बेहतरीन टिप्स

मैचिंग कपड़े: फ्रेंडशिप डे पर मैचिंग टी-शर्ट या ड्रेस पहनकर निकलें। इसके लिए चाहे तो आप पहले से शॉपिंग कर लें या फिर उसी दिन शॉपिंग पर निकल लें। यह ऑड नहीं लगेगा बल्कि आपके लिए इस दिन को और खास बना देगा। 

यह भी पढ़ें:- नाश्ते में शामिल करें पनीर का एक टुकड़ा तो दवाइयों से हमेशा के लिए मुड़ जायेगा मुखड़ा, जरूर जाने लाभ 

चीजें जो कभी नहीं की: इस दिन आप उन चीजों को ट्राई करें जो आपने कभी नहीं कीं। चाहे यह फूड आइटम्स हो सकते हैं, कोई प्लेज विजिट हो सकती है या फिर ऐक्टिविटी हो सकती है। दोस्तों का साथ मिलेगा तो इसमें और भी मजा आएगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Friendship Day 2019

More News From life-style

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats