image

आजकल हर कोई फ़ास्ट फ़ूड खाने का शौकीन बनता जा रहा है। हर रोज बाहर का खाना लोग बहुत चटकोरे ले ले के खाते है लेकिन आप इस बात से बिलकुल अंजान होते है कि यह खाना उनकी सेहत के लिए कितना ज्यादा नुकसानदायक है। जी हां, घर से बाहर खाना खाना आपकी सेहत के लिए नुकसान दायक ही होता है। चलिए आपको आगे बताते है हाल ही में सामने आई हैरानीजनक बात के बारे में में... 

दरअसल, पुणे में बर्गर किंग के आउटलेट में पिछले हफ्ते एक बर्गर में कांच का टुकड़ा मिलने के बाद एक ग्राहक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। 31 साल के शिकायतकर्ता साजित पठान ऑटोरिक्शा ड्राइवर हैं। पिछले बुधवार को वह दोस्तों के साथ लंच के लिए इस आउटलेट आए थे। वहां उन्होंने बर्गर, फ्राइज और सॉफ्ट ड्रिंक ऑर्डर किया था लेकिन जब उन्होंने बर्गर खाया तो उनके गले में दर्द हुआ मुंह से खून आने लगा। 

डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दीपक लागड़ ने बताया, हमने ग्राहक की शिकायत पर पिछले शनिवार (18 मई) को बर्गर किंग के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। हमें अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट मिलने का इंतजार है इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

उनके गले में कुछ अटक सा गया था। जब दोस्तों ने बर्गर को देखा उसमें शीशे के टुकड़े मिले उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और तत्काल इलाज के लिए 15000 रुपये जमा किए अगले दिन उन्हें इससे दोगुनी राशि जमा करनी पड़ी। 

बर्गर किंग के मैनेजर सिद्धार्थ से संपर्क करने पर उन्होंने इस तरह की किसी घटना की जानकारी से इनकार किया। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: customer spits blood chokes after biting into burger kings burger

More News From eknazar

IPL 2019 News Update
free stats