image

आमतौर पर सभी गर्मियों के मौसम में कहीं घूमने का प्लान बनाते हैं, जहां घूमने से आपका दिन मजे में गुजरता है। आज हम आपको गुरूग्राम के कुछ मशहूर और लोकप्रिय वॉटर पार्क्स जो देंगे आपको और आपके परिवार को गर्मी से राहत देंगे। तो आईए जानते हैं गुरुग्राम के इन वॉटर पार्क्स के बारे में -

वेट एंड वाईल्ड- यह पार्क सेक्टर गुरुग्राम 78 है। यहां आप कभी भी सुबह 10 से रात 8 बजे तक जा सकते हैं। 10 वर्ष तक के बच्चों के लिए प्रवेश शुल्क रु। 300 प्रति बच्चा और रु। उन 10 वर्षों और उससे अधिक के लिए प्रति व्यक्ति प्रति व्यक्ति 400। पार्क के मुख्य आकर्षण बवंडर, पेंडुलम, हर आयु वर्ग के लिए स्लाइड, बिलियर्ड्स, डिस्कोक्टिक, पिकनिक के लिए भोजन स्थल, और बहुत कुछ हैं।

READ MORE: किडनी स्टोन के साथ- साथ आपके शरीर में मौजूद इन 5 गंभीर बीमारियों को मात देती है Beer, ऐसे करें सेवन 

READ MORE: चाहती है श्रद्धा कपूर जैसी बेमिसाल खूबसूरती तो फॉलो करें उनके यह Beauty Hacks 

आपणो घर- यह अपने परिवार और दोस्तों के लिए समय बीतान की सबसे अच्छी जगह हैं। यह गुरूग्राम के सेक्टर 77 में स्थित हैं। यहां आप सोमवार से रविवार तक सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक जा सकते हैं। प्रति व्यक्ति प्रवेश शुल्क 400 रुपये है।

ओईस्टर वॉटर पार्क- यह गुरुग्राम के 29 सेक्टर में लीजर वैली रोड पर है। यहां आप सोमवार से रविवार सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक जा सकते हैं। प्रवेश शुल्क प्रति बच्चा 800 रुपये, वरिष्ठ नागरिक के लिए 800 रुपये प्रति व्यक्ति और बाकी के लिए 1300 रुपये प्रति व्यक्ति है। यहां आपको विभिन्न प्रकार की सवारियों से संबंधित कई विकल्प मिलेंगे।

READ MORE: Ingrown Hair की वजह से काली हो रही है त्वचा तो ऐसे पाए राहत, शॉर्ट ड्रेसेस को नहीं बोलना पड़ेगा Goodbye 

READ MORE: Monsoon Tips: बालों की ड्राइनेस को दूर कर इन्हें सिल्की और मजबूत बनाते है ये Tricks  

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: travel to Gurugram water park

More News From life-style

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats