image

भले ही ये शादियों का सीजन इन दिनों थम चूका है लेकिन शादी से पहले कुछ यादों को समेट कर रखने का समय बहुत ही अच्छा है। जी हां, हम बात कर रहे है प्री-वेडिंग फोटोशूट की जिसकी मदद से आप शादी से पहले कुछ पलों को महसूस कर के एक यादों का पिटारा बना सकती है। इन दिनों मॉनसून की वजह से मौसम बेहद सुहाना हो रहा हैं। इसके अलावा अगर आप जगह की तलाश कर रहे हैं तो जगह भी हम आपको बता देते हैं कि कौनसी जगह पर जा पर शूट करवा सकते हैं। कम बजट में आपको खूबसूरत नज़ारे देखने को मिलेंगे और आपका प्री-वेडिंग फोटोशूट बहुत अच्छा रहेगा। 

ओरछा: मध्यप्रदेश के ओरछा में आप शानदार फोटोशूट करा सकते हैं. यहां आपको बैतरणी या बेतवा नदी के किनारे कई बहुत सुंदर साइट्स मिलेंगी. इस मदी में कई जगह आपको इतना साफ पानी देखने को मिलेगा कि आप नदी पड़े छोटे-छोटे कंकड़ भी देख पाएंगे. इस पानी की तरह ही प्योर है यहां की हवा और अनछुई हैं यहां की खूबसूरती। 

जयपुर: प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए जयपुर परफेक्ट डेस्टिनेशन हैं। जयपुर में आपको किले, महल, झील और पहाड़ों की खूबसूरत लोकेशन मिलेंगी। यहां आप जल महल, कनक वृंदावन, मानसागर झील, आमेर फोर्ट के अंदर शीश महल सहित अलग-अलग लोकेशंस को फोटोशूट के लिए चुन सकते हैं। 

उदयपुर: झीलों की नगरी उदयपुर में आप अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट को बहुत इंजॉय करेंगे। यहां झीलें, किले, महल, पहाड़ियां और कई ऐतिहासिक स्थल हैं, जो फोटोशूट के हिसाब से बेहद सुंदर हैं। खास बात है कि मॉनसून में यहां की सुंदरता और बढ़ जाती है। 

पणजी और मार्गो: पणजी और मार्गो भारत के गोवा राज्य के दो खूबसूरत शहर हैं। पणजी गोवा की राजधानी है। गोवा ट्रिप यूथ का पसंदीदा ट्रिप होता है। ज्यादातर लोग यहां हनीमून पर आना पसंद करते हैं। आप यहां प्री-वेडिंग शूट के लिए भी जा सकते हैं। समंदर, बीच, फोर्ट, गार्डन जैसी बहुत सारी लोकेशंस यहां है, जो आपके फोटोशूट को खूबसूरती से भर देंगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: best place for pre wedding photo shoot

More News From life-style

Next Stories
image

free stats