image

सैंटर टेबल आपके घर को सजाने में एक अलग सा ही लुक देता है। एक सजा हुआ सैंटर टेबल न केवल खाली जगहों को भरता है बल्किसोफा सैट को भी एक अलग सा लुक प्रदान करने में मदद करता है।आपके घर में सैंटर टेबल का उपयोग अक्सर टी.वी. रिमोट, किताबें और समाचार पत्र रखने के लिए ही होता है,पर अगर आप इसे खूबसूरती के साथ सजाएगीं तो यह आपके घर को एक नया लुक देगा। चलिए जानते हैं, सैंटर टेबल को सजाने के टिप्स।

खूबसूरत फूल, बोंसाई, मोमबत्तियां,  क्रि स्टल आदि आपकी टेबल का रूप रंग दोनों ही निखार सकती हैं। इनका इस्तेमाल टेबल सजाने में जरूर करना चाहिए। अगर आप सैंटर टेबल को सजाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सकतीं तो उसपर फूलों के पत्तों से भरा हुआ एक बड़ा सा कटोरा पानी डाल कर रख दें। साथ ही बीच में तैरती हुई मोमबत्तियां डालना न भूलें।

सैंटर टेबल केवल देखने भर के लिए ही नहीं होता पर आप चाहें तो उसको महका भी सकती हैं। आप केवल खूब सारी सुगंधित मोमबत्तियों को एक साथ बांध कर रख दें और जब शाम हो तो उन्हें जला दें। आपका कमरा महक उठेगा। आप चाहें तो सैंटर में कोई भी शो पीस या फिर कैंडर स्टैंड सजा सकती है। इससे टेबल थोड़ी भरी हुई दिखेगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Give your home a new look, some great tips

More News From life-style

Next Stories
image

free stats