image

ऑक्सिडाइज़्ड गहने आमतौर पर स्टर्लिंग चांदी के बने होते हैं, जो आपको सोबर लुक देते हैं। ये लंबे समय तक अपनी रंगत नहीं खोते और शाइन भी नहीं करते। इससे आपका लुक भी काफी हद तक बेहतर रहता है और आप खूबसूरत नज़र आती हैं। यही वजह है कि ये गहने आजकल लड़कियों के बीच काफी पॉप्युलर हो रहे हैं। वो ज़माना गया जब लड़कियां और दुल्हनें भी सोने-चांदी के गहनों में लदी रहती थीं. अब ऑक्सिडाइज़़्ड और ट्रडिशनल का ज़माना है. इसी तरह के गहनों को लड़किया प्रेफर करती हैं. तो आइये जानते हैं उन ट्रेंड के बारे में...

इनका कालापान सल्फर के साथ मिलकर सिल्वर सल्फाइड बनने की वजह से आता है। आप इसे रोजमर्रा की आउटिंग के दौरान भी पहन सकती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स तक के साथ ये गहने पहने जा सकते हैं।  

ड्रेस और गाउन्स के साथ ऑक्सिडाइज्ड झुमके और बालियां बेहद खूबसूरत लगती हैं। यकीन नहीं तो आप एक बार ऐसा गेटअप ट्राई करके देख सकती हैं। 

इस जूलरी के साथ खास बात यह है कि अगर आपके पास इसके कई पेयर भी नहीं तो परेशान होने की ज़रूरत नहीं। आप एक ही पेयर को हर तरह के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। 

आजकल कॉकटेल रिंग्स भी काफी चलन में हैं। ये खासकर दुल्हनों के बीच काफी पॉप्युलर हो रही हैं। इस रिंग की खास बात यह है कि यह जितने बड़ी होगी उतनी ही अच्छी लगेगी। इस रिंग को पहनने के बाद आपको उंगलियों में और कुछ पहनने की ज़रूरत ही नहीं। 

ट्रडिशनल ड्रेसेज़ के साथ भी कॉकटेल रिंग बेहद अच्छी लगती हैं, खासकर वे रिंग्स जिनमें सिल्वर और स्टोन का काम होता है। जेम स्टोन वाली कॉकेटल रिंग भी आजकल खूब पसंद की जा रही है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Trending jewellery

More News From life-style

IPL 2019 News Update
free stats