image

चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के साथ- साथ पैरों का ध्यान रखना भी अत्यंत जरूरी है। कुछ लोग समझते है कि इनकी और ज्यादा ध्यान देना जरूरी नहीं है इसके लिए कुछ भी नहीं चलेगा बल्कि इसके लिए आपको कुछ अलग अपनाना पड़ेगा। हाथो के साथ साथ पैरो को भी नेल आर्ट से सुंदर और आकर्षक बनाया जा सकता है. ऐसे में  आज हम आपको पैरो के नेल आर्ट के बारे में बताएँगे तो आइये जानते है पैरो के नेल आर्ट के बारे में. आइये जानते हैं.  

* मल्टी कलर्ड फ्लोरल नेल आर्ट्स डिज़ाइन
यह अनेक रंगों वाला नेल आर्ट डिज़ाइन आपके पैरों के लिए सही चीज़ है. इसमें 3 रंगों का उपयोग किया गया है और फूलों को गोल्डन बॉर्डर से बनाया गया है जिस से आप इस डिज़ाइन की लुक को पूर्ण कर सके.  

* मिक्स एंड मैच नेल आर्ट डिज़ाइन
यह मिक्स और मैच नेल आर्ट डिज़ाइन है जो बहुत से कॉलेज जाने वाली लड़कियों में प्रसिद्ध है. इसमें मल्टी कलर्ड फ्लोरल प्रिंटेड पैटर्न, बॉबी प्रिंटेड पैटर्न और सॉलिड पैटर्न के मिश्रण से डिज़ाइन को पूर्ण किया गया है. फ्लोरल प्रिंटेड पैटर्न को बड़े नाखून पर दोनों पैरों पर बनाया है और डॉटेड पैटर्न और सॉलिड पैटर्न को दूसरी उँगलियों पर बनाया गया है.

* स्टोन वर्क सहित नेल आर्ट डिज़ाइन 
नेल आर्ट सहित स्टोन बेहतरीन दिखते है और इसमें आप अपनी स्टाइल का निर्माण कर साधारण सैंडल के साथ इन्हें आकर्षित दिखा सकते है. इस डिज़ाइन में फ्लोरल पैटर्न के बजाय, सॉलिड और डॉटेड पैटर्न का उपयोग किया गया है.

* चेकर बोर्ड नेल आर्ट
चेकर बोर्ड आर्ट कोई नयी डिज़ाइन नहीं है लेकिन फिर भी यह एक सुन्दर और आकर्षित लुक को प्रदान करती है. इस डिज़ाइन में सबसे मुख्य चीज़ काले और सफ़ेद रंग का चुनाव है.

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: TIPS FOR FEET NAIL ARTS

More News From life-style

IPL 2019 News Update
free stats