image

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसस का क्रेज आम जनता पर बहुत देखने को मिल रहा है। उनकी खूबसूरती हर किसी का मन मोह लेती है। ऐसे में आज की युवा पीढ़ी अपने फेवरट स्टार को फॉलो करने में कोई कसर नहीं रख रहे।  बात यहां श्रद्धा कपूर की करें तो उनका फ्रेश फेस हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है तो अगर आप भी उन्ही की तरह खूबसूरत त्वचा चाहती है तो फॉलो करें उनके यह ब्यूटी सेक्रटेस...  

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, श्रद्धा कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब भी मैं घर पर होती हूं तब अपने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं लगाती। उस दिन मैं अपने चेहरे को सांस लेने के लिए छोड़ देती हूं। इससे त्वचा स्वस्थ और खूबसूरत बनी रहती है। 

READ MORE: Ingrown Hair की वजह से काली हो रही है त्वचा तो ऐसे पाए राहत, शॉर्ट ड्रेसेस को नहीं बोलना पड़ेगा Goodbye 

इन्ही सीक्रेट में वह अधिक पानी पीने की भी सलाह देती है। जोकि आपकी त्वचा की खूबसूरती के लिए बेहद लाभदायक सिद्ध होता है। 

इसके अलावा वह दिन में दो बार अपने चेहरे को सेटाफिल फेसवाश से धोती हैं। चेहरे की नमी को बरकरार रखने के लिए वह फेसवाश के बाद मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं। 

READ MORE: Monsoon Tips: बालों की ड्राइनेस को दूर कर इन्हें सिल्की और मजबूत बनाते है ये Tricks  

जब भी श्रद्धा घर से बाहर निकलती हैं, तो वह अपने साथ सनस्क्रीन लेना नहीं भूलती। उनका कहना है की वह किसी तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट्स पर विश्वास नहीं करती क्योंकि इन सबके बाद चेहरे की प्राकृतिक सुंदरता खत्म हो जाती है। 

अपने बालों को और भी घना और सुन्दर बनाने के लिए श्रद्धा ऑर्गेनिक तेल का इस्तेमाल करती हैं, जिसकी वजह से उनमें नमी बनी रहती है और वे मजबूत रहते हैं। 

READ MORE: सावधान! खाली पेट इन चीजों का सेवन कर सकता है आपके तंदरुस्त शरीर को बीमार, जरूर पढ़े  

इसके साथ ही उनका मानना है कि दूसरे अन्य तेल बालों के काफी हानिकारक होते हैं। वह एलोवेरा, हिबिस्कस की पत्तियां और फूल के साथ दही का पैक बनाकर अपने बालों पर लगाती हैं। इसके साथ ही उनका मानना है कि खूबसूरती के लिए बेहतर आहार होना बेहद जरुरी है।  

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: shraddha kapoor beauty secrets

More News From life-style

Next Stories
image

free stats