image

ये आप जानते ही हैं कि एक गलत ब्यूटी प्रोडक्ट हमारी पूरी सुंदरता बिगाड़ सकता है लेकिन बहुत सी लड़कियां तो मार्केट में आया नया प्रॉडेक्ट तो सिर्फ ट्राई करने के नाम ही खरीद लेंती है लेकिन आपको अपने चेहरे के लिए सतर्क भी रहने की जरूरत होती है। जैसे मार्केट में बीबी क्रीम, सीसी क्रीम और डीडी क्रीम आती हैं। ये नाम आपने सुने ही होंगे लेकिन इसमें बेहतर क्या है ये आप नहीं समझ पाती होंगी तो इसी की जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं। 

Recipe: घर में यूं झटपट बनाएं Tasty and spicy egg masala

कैसे करें ब्यूटी क्रीम का इस्तेमाल:
BB क्रीम: स्किन को मीडियम व लाईट करवरेज देने वाली यह क्रीम स्किन टोन को भी बनाए रखती हैं. साथ ही डेली मॉइश्चराइजर कि तरह काम करने वाली यह क्रीम त्वचा का सूरज से भी बचाव करती है. जिन्हें ज्यादा मेकअप लगाना का रास नहीं आता उनके लिए यह क्रीम बिलकुल सही चॉइस है.

कूल और स्टाइलिश दिखने के लिए हमेशा चुने ऐसी Dresses

CC क्रीम: यह नेक्स्ट जनरेशन क्रीम मल्टीपर्पज है, क्योंकि यह फेस के लिए फाउंडेशन, प्राइमर, ब्राइटनर कि तरह काम करने के साथ ही, फेस को सन प्रॉटेक्शन देती है और स्किन को एंटी एजिंग जैसे स्किन समस्याओं से बचाती है। 

क्या आपको भी है अधिक गालियां देने की आदत?..अगर हां तो आपसे ज्यादा इंटेलीजेंट कोई नहीं, जाने क्यों 

DD क्रीम: डीडी का यहां मतलब है डेली डिफेंस, हालांकि यह क्रीम अभी इंडियन मार्केट के लिए बिलकुल नई है। भले ही यह क्रीम सूरज से रक्षा नहीं करती, लेकिन यह चेहरे, हाथ और पैरों में नमी बनाएं रखती है. इस क्रीम को खासकर शरीर के रूखे अंगों के लिए ही बनाया गया है, जैसे कि कोहनी, अंगुलियां, पैर, घुटने इत्यादि। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: how to know difference between all beauty creams

More News From life-style

IPL 2019 News Update
free stats