image

भारतीय शादी में लड़कियां अक्सर लाल रंग के जोड़े में ही नजर आती है क्योंकि यह एक शुभ रंग माना जाता है लेकिन फैशन के अनुसार ट्रेंड भी बदलता जा रहा है। ऐसे में आप भी कुछ नया ट्राई करने का सोच रही हैं तो आपको बता देते हैं इस लेटेस्ट लहंगे के बारे में। आजकल लोग लहंगे में एक्सपेरिमेंट्स भी कर रहे हैं। ब्लू, पर्पल, ग्रीन से लेकर दुलहनों को ऑफ बीट्स कलर्स भी पसंद आने लगे हैं। 

READ MORE: चाहती है श्रद्धा कपूर जैसी बेमिसाल खूबसूरती तो फॉलो करें उनके यह Beauty Hacks 

READ MORE: किडनी स्टोन के साथ- साथ आपके शरीर में मौजूद इन 5 गंभीर बीमारियों को मात देती है Beer, ऐसे करें सेवन 

ऐसे ही लहंगों के कलर के साथ एक्सपेरिमेंट्स करते- करते दुलहनें वाइट लहंगा भी पसंद कर रही हैं और ये काफी ट्रेंड भी कर रहे हैं। ये बेहद ही खूबसूरत दिखाई देते हैं और आप इसमें सबसे अलग दिखाई देंगी। हाल ही में एक दुलहन की तस्वीर सामने आई जिसने लाल और सफेद रंग का लहंगा पहना था। दुलहन ने सब्यसाची का यह लहंगा आनंद कारज वेडिंग के लिए पहना था। 

READ MORE: Ingrown Hair की वजह से काली हो रही है त्वचा तो ऐसे पाए राहत, शॉर्ट ड्रेसेस को नहीं बोलना पड़ेगा Goodbye 

READ MORE: Monsoon Tips: बालों की ड्राइनेस को दूर कर इन्हें सिल्की और मजबूत बनाते है ये Tricks  

आप देख सकते हैं दुल्हन का लहंगा सफेद रंग का था जिसका स्टेटमेंट बॉर्डर उसकी खूबसूरती बढ़ा रहा था। इसके साथ लाल एंब्रॉयड्री वाला ब्लाउज था। दुल्हन ने इसके साथ सिंगल दुपट्टा कंधे पर ले रखा था। अपने लुक को सिंपल रखते हुए चोकर नेकपीस, गोल ईयररिंग्स और माथा पट्टी लगाई थी। कुछ इसी तरह का लुक आप भी अपना सकती हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: how to get Gorgeous bride look

More News From life-style

Next Stories
image

free stats