image

आपकी खूबसूरती के लिए यह बिलकुल भी जरूरी नहीं है कि आप सिर्फ अपनी त्वचा की और ही ध्यान दे और सिर्फ अपने चहेरे का ही आकर्षण बढ़ाये इसके लिए आपको अपने हाथों पैरो की खूबसूरती की और भी पूरा ध्यान देना पड़ता है जिनमें सबसे अहम भूमिका आपके नाख़ून बढ़ाते है तो चलिए आज आपको विस्तार से बताते है कि आप अपने हाथो की खूबसूरती कैसे बढ़ा सकते है वो भी अच्छे नैल्पेंट्स का चुनाव कर के... 

Read More मुंह के कीटाणु, त्वचा और बालों सहित इन 3 बड़ी परेशानियों से आपको बचाता है नारियल तेल, जाने कैसे 

फेयर स्किन: अगर आपका रंग गोरा है तो सॉफ्ट बेरी और ब्लू अंडरटोन के साथ वाइन रेड, डस्टी रोज, पारदर्शी, शाइनी पिंक जैसे मर्जी कलर को चुन लें वह आपके हाथों की खूबसूरती को बढ़ाते ही है लेकिन ऐसे में अगर आप ज्यादा लाइट कलर चूस करेंगी तो आपके हाथ और भी आकर्षक बनेंगे। 

Read More पंजाब में बाढ़ का खतरा हुआ कम, पहाड़ों में बारिश पर निर्भर करती है स्थिति 

मीडियम स्किन: अगर आपकी गेहुंए रंग की हैं तो गहरे या रोजी पिंक, प्लम, बेरीज या डीप ब्राउन रेड कलर बढ़िया लगेंगे। आपकी स्किन टोन पर स्काई ब्लू कलर काफी खूबसूरत लगेगा। कॉफी या चॉकलेट से मिलते हुए कलर भी काफी खूबसूरत दिखेंगे। एकदम भड़कीले कलर आपके लुक को ख़राब कर सकते हैं।  

Read More कश्मीर मुद्दा: अब इस देश के प्रधानमंत्री ने की पीएम मोदी से फाेन पर बात

सांवली रंगत: अगर आपकी स्किन डार्क है तो ब्राउन का कोई भी शेड आप पर अच्छा लगेगा। शीयर, शिमर लाइट ब्राउन से कॉफी टोन तक सब अच्छे लगेंगे।  

Read More सुरक्षा बलों ने तालिबान ठिकानों पर किए हवाई हमले, 18 आतंकवादी ढेर

खास टिप्स: ज्यादा पीलापन लिए ब्राउन नेलपेंट या येलो अंडरटोन न लगाएं वर्ना लगेगा कि आप सिगरेट ज्यादा पीती हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: best Nail paint for every skin tone

More News From life-style

Next Stories
image

free stats