image

इस्लामाबादः पाकिस्तान की सेना और इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) एजेंसी की आलोचना करने पर 22 वर्षीय चर्चित सोशल मीडिया कार्यकर्ता और ब्लॉगर मुहम्मद बिलाल खान की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी हैं। एक अखबार ने पुलिस अधीक्षक सदर मलिक नईम के हवाले से कहा कि रविवार रात बिलाल अपने चचेरे भाई के साथ था, जब उसे इस्लामाबाद के बारा काहू क्षेत्र से जी-9 जाने के लिए एक फोन कॉल आया। वहां एक आदमी उसे जंगल में ले गया। इसके बाद बिलाल और उसके चचेरे भाई पर खंजर से हमला किया गया। हमले में बिलाल की मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

बिलाल को सोमवार सुबह सुपुर्द-ए-खाक किया गया। ब्लॉगर बिलाल के ट्विटर पर 16 हजार फॉलोवर हैं। यूट्यूब पर 48 हजार सस्क्राइबर और फेसबुक पर 22 हजार लोग फॉलो करते हैं। बिलाल के पिता अब्दुल्ला के अनुसार, उनके बेटे के शरीर पर एक धारदार औजार के निशान थे। उन्होंने कहा कि इस घटना ने लोगों में खौफ पैदा कर दिया है। अब्दुल्ला ने उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है, जिन्होंने उनके बेटे की हत्या की और परिवार के एक सदस्य को घायल कर दिया। खबरों के मुताबिक, बिलाल खान स्वतंत्र पत्रकार भी था। उसकी हत्या इसलिए की गई, क्योंकि उसने कुछ घंटों पहले नवनियुक्त इंटेलिजेंस प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद की आलोचना की थी।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Speaking Against The Pakistani Army And ISI The Young Man Suffered Heavy, Unidentified Assailants Brutally Murdered

More News From international

Next Stories
image

free stats