image

इस्लामाबादः सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को रोलेक्स की घड़ी समेत 63 लाख रुपए के बेशकीमती तोहफे दिए। उन्होंने ये तोहफे सितंबर 2018 में दिए जब कुरैशी खाड़ी देश की यात्रा पर गए थे। पाकिस्तान के विदेश मंत्रलय ने शहजादे की शनिवार को होने जा रही देश की हाई प्रोफाइल यात्रा से पहले, सऊदी अरब की ओर से कुरैशी को दिए 63,50,000 रुपए के तोहफों की जानकारी दी हैं।

Read More गवर्नर के काफिले पर हुआ हमला, 12 सैनिक घायल

पाकिस्तानी मीडिया ने विदेश मंत्रलय के दस्तावेजों के हवाले से बुधवार को बताया कि कुरैशी ने तोशखाना में शहजादे सलमान की ओर से मिले लाखों रुपए के तोहफे जमा कराए। 9 और 10 जनवरी की तारीख के इन दस्तावेजों में कहा गया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान की 19 सितंबर 2018 की यात्रा के दौरान विदेश मंत्री को ये तोहफे दिए गए।

Read More अमेरिका ने इस कारण अपने नागरिकों को पाकिस्तान न जाने की दी सलाह

मिली जानकारी के अनुसार, कुरैशी को रोलेक्स की एक घड़ी, रत्नों से जड़ा सोने का एक पेन, सोने के एक जोड़ी कफ लिंक, कीमती रत्नों से जड़े सोने की चेर्न तस्बीही और सोने की एक अंगूठी मिली। पाकिस्तान ने कहा कि मोहम्मद बिन सलमान अपनी दो दिवसीय यात्रा पर शनिवार को इस्लामाबाद पहुंचेंगे। इस दौरान पाकिस्तान में अरबों डॉलर के निवेश के कई समझौतों पर हस्ताक्षर किये जाएंगे। उनका 19 फरवरी से भारत की यात्रा करने का भी कार्यक्रम है।

Read More इस देश में अगर आपने स्कर्ट पहनी महिला की खींची तस्वीर, तो आप पर पड़ेगा भारी

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Saudi Arabia's Prince Gave This Valuable Gift To The Foreign Minister Of Pakistan

More News From international

IPL 2019 News Update
free stats