image

Bajaj Auto ने अपनी sabse ज्यादा एवरेज देने वाली बाइक CT 110 को भारत में लॉन्च कर दिया है। और तो और मीडिया को इसकी जानकारी भी नहीं दी गई। बजाज डीलरशिप पर CT 110 पहुंचने लगी है। खास बात यह है कि अब कंपनी ने इसमें नया इंजन लगा दिया है साथ ही इसके लुक्स में भी कुछ बदलाव किये हैं। 

बजाज ऑटो ने नई CT 110  के किक-स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 37,997 रुपये रखी है जबकि इसके सेल्फ-स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 44,352 रुपये रखी है। ये सभी कीमतें दिल्ली के एक्स-शो रूम की हैं। बजाज ने नई बाइक में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किये हैं जैसे इसके फ्यूल टैंक पर पैड्स लगाए हैं जबकि नए बॉडी कलर ग्राफिक्स भी इस पर देखें जा सकते हैं। इसमें लम्बी सीट, ब्लैक ग्रैब-रेल, ब्लैक्ड आउट इंजन, ब्लैक एलॉय व्हील्स देखने को मिलते है।  बाइक में डिस्क ब्रेक की सुविधा नहीं है लेकिन इसमें एंटी-स्किड ब्रेक्स शामिल किए गए हैं।  

बजाज ने नई CT 110 में जो सबसे बड़ा बदलाव किया है वो है इसके इंजन में, जी हां अब यह बाइक और भी ज्यादा पावरफुल हो गई है। कंपनी ने इसमें प्लेटिना वाला ही 115 cc DTS-i इंजन लगाया है जो 8.6 bhp की पावर और 9.81 Nm का टॉर्क देता है। इसके अलावा बाइक में 4-स्पीड ट्रांसमिशन मिलते हैं। यह बाइक अब पहले से ज्यादा पावरफुल और स्मार्ट हो चुकी है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bajaj launches its CT 110 bike, making some special changes

More News From automobile

Next Stories
image

free stats