image

17 अगस्त को दोपहर के बाद हांगकांग की रक्षा करने वाले गठबंधन ने एडमिरलटी के तामार पार्क में "हिंसा विरोधी, हांगकांग को बचाओ" समारोह का आयोजन किया, हांगकांग के विभिन्न जगतों से सभी प्रकार की हिंसा का विरोध करने और जल्द से जल्द सामान्य सामाजिक व्यवस्था बहाल करने की अपील की ।

उस दिन हांगकांग का मौसम अच्छा नहीं था। लेकिन 4 लाख 76 हजार लोगों ने इसमें भाग लिया। लोगों ने कहा कि चाहे मौसम कितना भी खराब क्यों न हो, उन्हें बोलना, हिंसा का विरोध करना, पुलिस का समर्थन करना और अपने घरों की रखवाली करना भी आना चाहिए।

समारोह के एक अध्यक्षता, हांगकांग फेडरेशन ऑफ ट्रेड यूनियंस के अध्यक्ष वू छुबेई ने कहा कि अब कुछ उग्रवादियों ने हांगकांग की हिंसा विरोधी और स्थिरता बनी रहने के मुख्यधारा के जनमत की अनदेखी करते हुए अधिकांश लोगों के शांति और सुखमय जीवन को नुकसान पहुंचाया। यह अस्वीकार्य है। 

सुदूर पूर्व विकास समूह के अध्यक्ष छु ताछांग ने जोर देते हुए कहा कि हिंसक कार्यवाही से हांगकांग के दैनिक कार्यों को नुकसान पहुंचाया गया, सबसे पहले हिंसा बंद खत्म की जानी चाहिए। हांगकांग के कई जाने-माने व्यक्तियों, कई उद्योगों के प्रतिनिधियों, हांगकांग में रहने वाले विभिन्न जातीय समूह के लोगों ने इस समारोह में भाग लिया।

(साभार---चाइना रेडियो इंटरनेशनल ,पेइचिंग)

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: "Anti-Violence, Save Hong Kong" Celebration Held in Hong Kong

More News From china

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats