image

नई दिल्ली: भारत में 25 अप्रैल को 6.22 इंच एचडी+ डिस्प्ले, दो रियर कैमरे और ग्रेडिएंट फिनिश के साथ लॉन्च होगा Xolo ZX स्मार्टफोन। अमेज़न इंडिया (Amazon India) ने लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है, साथ ही Xolo ZX के स्पेसिफिकेशन से भी पर्दा उठ गया है। Xolo ZX की खासियतों की बात करें तो इसमें डेप्थ सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 6 जीबी रैम है। Xolo ब्रांड का यह फोन डुअल 4जी वीओएलटीई कनेक्टिविटी सपोर्ट से लैस होगा।

आज Xiaomi करेगा इन दो लेटेस्ट स्मार्टफोन्स की ओपन सेल

Amazon.in पर लिस्टिंग के अनुसार, Xolo ZX में 6.22 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले और थिएटर मोड है। यह फोन वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है।Xolo ZX के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, केवल इतना ही नहीं यह फोन फेस अनलॉक फीचर से भी लैस है। कैमरा सेटअप की बात करें तो यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा- 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, डेप्थ सेंसर के साथ एआई रिफोकस फीचर है।

सस्ते में बिक रहा है OnePlus 6T,  जल्द उठायें फायदा

सेल्फी लेने के लिए Xolo ZX में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो एआई स्टूडियो मोड के साथ आता है। इसके अलावा Xolo ZX में जान फूंकने के लिए 3,260 एमएएच की बैटरी दी गई है जो एआई बैटरी फीचर के साथ आएगी। दो घंटे से भी कम समय में फोन की बैटरी 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Xolo ZX to launch in India on April 25, Learn what special

More News From business

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats