image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक विवादों का विषय बनी हुई है, जो रिलीज होने को लेकर लंबे समय से बीच में ही लटक रही है। फिल्म में विवेक ओबरोय पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। लेकिन फैंस के लिए खास खबर है कि  'पीएम नरेंद्र मोदी' 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनका इंतजार भी अब जल्द खत्म हो जाएगा। 

यह भी पढ़ें:- देसी गर्ल अपने प्यार के आगे सबको समझती है Zero, निक के लिए दांव पर लगाई दौलत, शौहरत

यह भी पढ़ें:- 'साहो' का नया ऑफिशियल पोस्टर आया सामने, प्रभास ने शेयर कर लिखा...

 

बता दें कि इस फिल्म पर लगे कई आरोपों के बाद चुनाव आयोग ने इसे चुनाव खत्म होने तक के लिए बैन कर दिया था, फिल्म को बैन किए जाने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म का बिजनेस इससे प्रभावित होगा और अब यह बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी। पहले दिन की कमाई के अनुमान की बात करें तो ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय है कि फिल्म पहले दिन 1 करोड़ 80 लाख रुपये का बिजनेस करेगी। बता दें कि फिल्म का बजट तकरीबन 20 करोड़ रुपये है और इसे प्रॉफिट निकालने के लिए 25 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करना होगा, सुपर सिनेमा ने फिल्म की पहले दिन की कमाई के अनुमानित आंकड़े अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से साझा किए हैं। देखना होगा कि फिल्म का वास्तविक बिजनेस कितना रहता है।

यह भी पढ़ें:- ऐश्वर्या के मीम पर NCP ने विवेक का किया कड़ा विरोध, माफ़ी के बाद क्या नही टला अरेस्ट होने का खतरा?

 

यह भी पढ़ें:- हाल ही में छिड़े ऐश्वर्या राय के Meme के विवाद के बाद विवेक ओबेरॉय ने टेके घुटने, मांगी माफी और...

 

फिल्म की नई रिलीज डेट के साथ ही फिल्म का नया ट्रेलर भी रिलीज किया गया है फिल्म का नया ट्रेलर पहले ट्रेलर से ज्यादा प्रभावी है, पिछली बार की तुलना में इस बार कुछ चीजें नई हैं। इस बार फिल्म से सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के लुक को भी दिखाया गया है, कई डायलॉग्स नए हैं और बैकग्राउंड म्यूजिक भी अलग है।

यह भी पढ़ें:- पत्नी सुनीता संग अपने रिश्ते को लेकर अनिल कपूर ने किया हैरान कर देने वाला बड़ा खुलासा

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM narendra modi biopic first day box office collection prediction 

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats