image

दिग्गज दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन 2001 में आतंकवादी हमले में मौत को मात देकर बाल-बाल बचने में सफल रहे थे। ‘मिरर डॉट को डॉट यू.के.’ के मुताबिक, जैक्सन 9 सितंबर 2001 को हुए हमले के पीड़ितों में से एक हो सकते थे। इस हमले में लगभग 3,000 लोग उस समय मारे गए थे, जब आतंकवादियों ने ट्विन टावर्स से विमानों को टकरा दिया था।

गायक उस दिन कुछ ज्यादा देर तक सोते रह गए और ट्विन टावर्स में से एक में होने वाली मीटिंग में नहीं शामिल हो पाए।  माइकल के भाई जर्मेन जैक्सन ने बायोग्राफी ‘यू आर नॉट अलोन : माइकल : थ्रू अ ब्रदर आइज’ में लिखा है, ‘शुक्र है, हममें से किसी को नहीं पता था कि माइकल ट्विन टावर्स में से एक में उस सुबह मीटिंग में शामिल होने वाले थे।

’बॉयोग्राफी में यह भी लिखा गया कि मां कैथरीन से देर रात तक बात करने के चलते माइकल सुबह देर तक सोए थे। माइकल ने कहा था, ‘मां, मैं ठीक हूं। आपका शुक्रिया। आप मुझसे देर तक बात करती रहीं, जिसते चलते मैं देर तक सोता रह गया और मीटिंग में शामिल नहीं हो पाया।’ दुनिया के सबसे बड़े आतंकवादी हमले में बच जाने के बावजूद 2009 में 50 साल की उम्र में माइकल का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: michael jackson escaped 9/11 terrorists attacks know how he saved himself

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats