image

दुबईः दुबई में भारतीय हास्य कलाकार मंजूनाथ नायडू का एक स्टैंड-अप एक्ट करते हुए मंच पर ही निधन हो गया।मूलरूप से चेन्नई के रहने वाले कलाकार का 19 जुलाई को सिग्नेचर होटल में कथित तौर पर हृदयाघात से निधन हो गया।पीआर मैनेजर सना टोपीवाला ने गल्फ न्यूज से कहा, ‘‘मैं शो के दौरान आगे की पंक्ति में बैठी थी और मंजूनाथ शो के आखिरी कलाकार थे। शो 9.20 बजे शुरू हुआ और मंजूनाथ 11.20 पर स्टेज पर आए थे।’’

Read More  24 घंटे में 3 बड़े नेताओं की मौत, राम विलास पासवान के घर छाया मातम

टोपीवाला के अनुसार, एक्ट के 15 के बाद ही नायडू ने बेचैनी बढ़ने की शिकायत की।सना ने बताया, ‘‘वह अचानक से हांफने लगे और बेंच पर बैठ गए। कुछ ही मिनटों में वह दर्शकों के सामने जमीन पर गिर गए।’’चश्मदीदों के अनुसार, सभी को लगा कि यह एक्ट का ही एक हिस्सा है। हालांकि, तीन मिनट तक उनके शरीर में कोई हलचल नहीं होने के बाद कुछ हास्य कलाकार और होटल के कर्मचारी उन्हें सीपीआर देने के लिए मंच पर पहुंचे।

Read More  बुरी खबरः शीला दीक्षित के बाद भाजपा के इस बड़े नेता का निधन

सना ने बताया, ‘‘हमने पैरामेडिक्स को बुलाया और उन्हें बरशा के अल जहरा अस्पताल ले गए। लेकिन बहुत देर हो चुकी थी। हमें सूचित किया गया कि हृदयाघात से उनकी मौत हो चुकी है।’’नायडूसंयुक्त अरब अमीरात के जाने माने हास्य कलाकार थे, जो पांच साल से स्टैंड-अप कॉमेडी करते आ रहे थे। उनका अंतिम संस्कार सोमवार को होगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Indian Comedian died during performance in Dubai

More News From international

Next Stories
image

free stats