image

इसमें कोई दो राय नहीं है कि हनी सिंह पॉप संगीत के बारशाह हैं और उन्होंने हर बार अपनी सूक्ष्मता साबित की है। इस बार हनी सिंह ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित इंटरनेशनल डांस कैंप में अपने नए गाने "गुड़ नालो इश्क मीठा" की नई बीट्स पर राजधानी को थिरकने पर मजबूर कर दिया है। डांस कैंप में रैप स्टार एक विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे, जो अपने नए गाने की एक झलक पेश करने के लिए वहां पहुंचे थे और इसे केवल 40 सेकंड के लिए वहां बजाया गया, जो दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए काफी थे।

यो यो हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपना यह अनुभव साझा करते हुए लिखा, "गुड़ नालो इश्क मीठा के प्रमोशन के लिए भारत के सबसे बड़े अंतर्राष्ट्रीय डांस कैंप में पहुंचा यो यो। गाना केवल 40 सेकंड के लिए बजाया गया था और आप इसका जादू देख सकते हैं। हनी सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने आधिकारिक पेज पर इस फेस्टिवल की झलक साझा करते हुए एक पोस्ट किया है।

रॉकस्टार के मंच पर आते ही डांस फेस्टिवल में दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर था और इस मौके पर हनी सिंह ने 24 जुलाई को इस गाने के रिलीज होने की घोषणा की है। प्रशंसकों का उत्साह उस वक्त दुगना हो गया जब यो यो हनी सिंह ने साझा किया कि डांस के सबसे बड़े कैंप में साझा किए गए यह 40 सेकंड एक्सक्लुसिव थे। यो यो का अगला सिंगल पुराने क्लासिक पंजाबी गीत 'गुड़ नालो इश्क मिठा' का एक रिक्रिएटेड वर्जन है, जिसे संगीतकार 'यो यो रीमेक' के नाम से संबोधित कर रहे है। वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं, जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Honey Singh's New Song Has Created An Image Of The Audience In Just 40 Seconds Between The Disputes

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats