image

देश- विदेश की बात करें तो हर जगह भीख मांगने वाले लोगों का तानाबाना हर जगह होता है लेकिन क्या आपने कभी सोशल मीडिया पर भीख मांगने के बारे में सुना है ? शायद नहीं जी हां, दरअसल एक लड़का ट्वीटर पर भीख मांगकर अपना घर चलाता है। यह शख्स भीख के नाम पर लाखों रूपया कमाता है और आलीशान जिंदगी जीता है। यह भीख मांगने वाला शख्स खुद को स्टार मानता है और अपनी जरूरतें और घर का किराया ऑनलाइन मिलने वाली भीख से भरता है। चलिए आगे बताते है पूरी डिटेल... 
 
दरअसल इस 25 साल के लड़के का नाम है जोवन हिल, जो ट्वीटर पर भीख मांगकर महीना 5 लाख रूपये कमाता है। जोवन न्यूयॉर्क में रहता है और भीख मांगने से पहले एक रेस्टोरेंट में काम करता था। जोवन कहता है कि वो ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स को सर्विस प्रोवाइड करता है बदले में वो खुश होकर उसे पैसे देते हैं। 

इस भीख मांगने वाले लड़के का सपना है कि इसका नाम फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल हो। ऑनलाइन भीख मांगने से पहले ओवन रेस्टोरेंट से केवल 86 हजार रुपये ही कमा पाता था। मगर जब से ओवन ट्वीटर पर भीग मांगने लगा है उसकी कमाई काफी बढ़ गई है। उसके ट्वीटर पर 1 लाख 10 हजार फॉलोवर्स हैं।  ओवन की मां नर्स और पिता आईटी डिपार्टमेंट में काम करते हैं। ओवन अपने मजाकिया लहजे को ही अपनी सफलता की कुंजी मानता है। उसका कहना है कि उसके ट्वीट और लाइव स्ट्रीमिंग बेहद मनोरंजक होते हैं। इससे उसके फॉलोओर्स खुश होते हैं और उसे पैसे देते हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: begging his twitter followers for money

More News From jara-hat-ke

free stats