image

आए दिन अजीबो-गरीब घटनाएं सुनने को मिलती है जो सभी को आश्चर्यचकित करता है। जिससे सुनकर सभी हैरान हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही अजीबो-गरीब घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। बढ़ती उम्र के साथ-साथ शारीरिक लंबाई भी होना एक आम बात है लेकिन क्या आपने कभी बढ़ती उम्र के साथ लंबाई घटने के बारे में सुना है। जी हाँ, एक महिला एक हादसे का शिकार हुई जिसके चलते उसकी लम्बाई घटकर सिर्फ 2 फीट रह गई हैं। तो आइये जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ इस महिला के साथ।

दरसल, कानपुर की एक महिला इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। यह महिला अपने घटते हुए कद को लेकर सुर्खियों में है। कानपुर के धरऊ गांव निवासी शांति देवी का कद पिछले 25 साल से घट रहा है। आप जानकर हैरान रह जायेंगे कि 25 साल पहले शांति देवी की लंबाई सवा पांच फीट थी जो कि अब मात्र 2 फीट रह गई है।

दरअसल 25 साल पहले शांति देवी के घर के बाहर छप्पर रखा जा रहा था। आपको बता दें, शांति देवी और घर के अन्य लोग यह काम कर रहे थे, तभी छप्पर की एक धन्नी सरक गई और पूरा छप्पर शांति देवी के ऊपर गिर गया।

इस हादसे में शांति देवी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इलाज के बाद शांति देवी ठीक तो हो गई लेकिन हादसे के 3 माह बाद उसकी हड्डियों में दर्द होने लगा। फिर धीरे धीरे शांति देवी का कद घटना शुरू हो गया। चार महीने में आधा फीट तक लंबाई कम हो गई। डॉक्टर्स ने भी इस पर कुछ कहने से इंकार कर दिया और अब शांति देवी की लंबाई केवल दो फीट बची है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: This woman is going down with the age of growing up

More News From eknazar

Next Stories
image

free stats