image

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में रविवार को भारत से बुरी तरीके से हारने के बाद जहां पाकिस्तान की खूब आलोचना हो रही है वहीं एक वीडियो भी चर्चा में है, जिसमें VIDEO बनाने को लेकर गुस्से में दिखी सानिया मिर्जा। मैच हारने के बाद एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें बताया गया कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी मैच से 7 घंटे पहले शीशा पी रहे थे। शोएब मलिक के साथ उनकी पत्नी सानिया मिर्जा भी मौजूद थीं। वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शोएब मलिक, सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी बैठे हुए हैं। वायरल वीडियो देखकर सानिया मिर्जा भड़क गईं। उन्होंने ट्वीट करते हुए ट्रोलर्स को लताड़ लगाई है।

INDvsPAK: इंडियन क्रिकेट टीम के इस प्लेयर को रणवीर सिंह ने कहा 'नए इंडिया का हीरो'

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'आपने यह वीडियो हमारी इजाजत के बगैर बनाया, यह हमारी निजता का अपमान है, हमारे साथ बच्चा भी था। हम डिनर करने गए थे, क्या मैच हार जाएंगे तो खाना नहीं खाएंगे? यहां मूर्खों की मंडली है, अगली बार अच्छी कोशिश कीजिए।' सानिया मिर्जा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो ट्रोलर्स और आलोचकों को हर समय जवाब देती हैं। इस बार भी उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

INDvsPAK: जानें क्यों मैच देखने आया ये कपल इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

एक यूजर ने लिखा- 'शोएब मलिक और बाकी पाकिस्तानी खिलाड़ी बड़े मैच से 7 घंटे पहले मैंचेस्टर के विल्मश्लो रोड पर शीशा पीते हुए नजर आए।' साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर किया। जिसमें खिलाड़ी साफ नजर आ रहे हैं। हारने के बाद पाकिस्तानी मीडिया ने इस वीडियो को लाइव चलाया और खिलाड़ियों को खूब आलोचना की। खराब कप्तानी के साथ-साथ पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने बल्लेबाजी में भी कोई कमाल नहीं किया। पाकिस्तान में ट्विटर पर #Sarfaraz टॉप ट्रेंड कर रहे हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sania Mirza replied to the trollers: "Try the good guys next time"

More News From sports

Next Stories

image
free stats