नई दिल्ली: सोशल मीडिया वेबसाइटस पर पाकिस्तान से जुड़ी कई हास्य उत्प्रेरक घटनाएं और उससे जुड़े लोग चर्चा में रहते हैं। हाल ही में पाकिस्तान के एक मंत्री ने सोशल मीडिया से जुडी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने एक वीडियो गेम के पायलट द्वारा किये गए कारनामे को असल समझ कर तारीफ की है जिससे वो सोशल मीडिया पर हास्य का पात्र बन गए हैं।

पाकिस्तानी आवामी तहरीक के सेक्रेटरी जनरल खुर्रम नवाज जो की ओमान की तरफ से क्रिकेट भी खेल चुकें हैं, उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक बड़ा विमान कुछ इमारतों के बीच से उड़ते हुए एक हवाई पट्टी पे उतरने की प्रक्रिया के दौरान एक बड़े आयल टैंकर से टकराने से बच जाता है और सुरक्षित तरीके से उड़ान लेकर निकल लेता है। 

खास बात यह है की इस वीडियो को एक बहुत ही प्रसिद्ध वीडियो गेम जीटीए 5 का एक फीचर इस्तेमाल करके बनाया गया है और साफ तौर पर इसमें दर्शाए गए दृश्य काल्पनिक लगते हैं। लेकिन खुर्रम नवाज इस विमान के पायलट को किसी वीडियो गेम का काल्पनिक पायलट नहीं बल्कि इसे असल जिंदगी का एक हीरो पायलट समझते हैं। उन्होंने ट्विटर पर शेयर किए वीडियो में लिखा है की एक एयरक्राफ्ट बाल-बाल बचा, जो बड़े हादसे का शिकार हो सकता था।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pak minister praises the video game pilot, now jokes flying over social media

More News From eknazar

Next Stories
image

free stats