image

नई दिल्ली: भूतिया फिल्में और डर और बावजूद इस डर के भूतिया फिल्मों को देखने की हमारी चाहत कम नहीं होती है। स्क्रीन पर भूत दिखते ही भले हम अपनी आंखे जोर से मीच लेते हैं लेकिन हॉरर फिल्म देखना छोड़ते नहीं। क्योंकि वो क्या है ना डर का भी अपना एक अलग मजा होता है, लेकिन इस डर के मजे के चक्कर में कोई अपनी जान भी खो सकता है ये सोचना भूतिया फिल्मों से भी डरावना है। ऐसा ही एक डरावना किस्सा सामने आया है फिल्म एलाबेल के रिलीज़ के बाद जहां एक शख्स फिल्म देखते-देखते ही इस दुनिया को अलविदा कह गया। 

Virus: 'एजेंट स्मिथ' का फैला खौफ़, स्मार्टफोन से चुरा रहा बैंक डिटेल!

हॉलीवुड की ये भूतिया फिल्म इन दिनों सिनेमाघरों में बवाल मचाए हुए है, फिल्म को दुनिया भर में खूब पंसद किया जा रहा है। फिल्म इतनी डरावनी की है सिनेमाघर में इसे देखते हुए 77 साल के एक बुजुर्ग की जान चली गई। रिपोर्ट्स की मानें तो सिनेमाघर में फिल्‍म देखने के दौरान डर की वजह से उनकी मौत हो गई। सामने आया मामला थाईलैंड का है। 77 वर्षीय ब्रिटिश नागरिक बर्नार्ड चैनिंग एनाबेल फिल्म देख रहे थे और जब फिल्म खत्म होने के बाद लाइट जली और उनके पास बैठी महिला ने उनकी तरफ देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी।

Google ने माना आपकी प्राइवेट वॉयस रिकॉर्डिंग सुनते हैं कंपनी के कर्मचारी

महिला ने चिल्‍लाकर इमरजेंसी सर्विस को बुलाया। किसी को पता ही नहीं चला कि फिल्म के दौरान कब बर्नार्ड की जान चली गई। उसके शरीर को एंबुलेंस की मदद से अस्‍पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस हादसे के बाद से वह महिला भी सदमें में है। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Man died out of fear while watching a Horror film on theater

More News From eknazar

Next Stories
image

free stats