image

भारत के साथ युद्ध के सपने  देखने वाला पाकिस्तान कंगाली की राह से गुजर रहा है। पाकिस्तान पूरी दुनिया के देशों से भीख मांग रहा है। तो अगर हम पाकिस्तान को भिखारी कहें तो इसमें कोई गलत बात नहीं होगी। अब तो गुगल को भी पाकिस्तान की औकात पता लग गई है। Google पर अब भिखारी सर्च करने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटा आती है। 

इस तस्वीर को मॉर्फ्ड किया गया है। इसके अलावा भी इस रिजल्ट पर पाकिस्तानी पीएम की कई तस्वीरें दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर इमरान खान और पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। ट्विटर यूजर्स सर्च रिजल्ट की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

पाकिस्तानी यूजर्स इसके लिए गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वह तर्क दे रहे हैं कि पिचाई के भारतीय होने की वजह से उनके पीएम के साथ ऐसा सुलूक किया जा रहा है। गूगल की ओर से अभी इस बारे में कोई सफाई नहीं आई है।

बताते चलें कि भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने के बाद पाकिस्तान ने भारत के साथ व्यापारिक रिश्ते तोड़ दिए थे। जिसके बाद पाकिस्तान में महंगाई आसमान छूने लगी है। पड़ोसी मुल्क में सब्जियों के दामों में लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है। पाकिस्तान की अवाम प्रधानमंत्री इमरान खान से सवाल पूछ रही है, लेकिन उनकी सरकार महंगाई पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Google is showing this picture of Pakistan PM on beggar search

More News From eknazar

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats