image

वाशिंगटनः एक अमेरिकी टीवी होस्ट ने ऑन एयर कहा है कि उसने 10 सालों से अपने हाथ नहीं धोए हैं क्योंकि ‘जीवाणु जैसी चीजें वास्तव में नहीं होती’। उसने कहा कि वह इन्हें देख नहीं सकता इसलिए इन सब पर यकीन नहीं करता। फॉक्स न्यूज के होस्ट पीट हेगसेथ का कहना है कि संक्रामक सूक्ष्म जीवाणु मौजूद नहीं होते हैं क्योंकि ये नंगी आंखों से नहीं देखे जा सकते।

Read More ये देश दाे दिन में 190 बार भूकंप के झटकों से थर्रा उठा

हावर्ड और प्रिंसटन ग्रेजुएट ने फॉक्स और अपने दोस्तों से आगे कहा कि मैं खुद को इनाक्यूलेट करता हूं। उनकी यह टिप्पणी रविवार को उस समय आई जब शो के को-होस्ट एड हेनरी और जेडेडिया बिला ने सबके खाने के बाद बचे हुए पिज्जा को खाने को लेकर उनका मजाक उड़ाया। हेगसेथ ने कहा कि मेरा 2019 का संकल्प यह है कि मैं जो ऑफ एयर कहूंगा, वहीं ऑन एयर भी कहूंगा।

Read More सार्वजनिक जीवन की पाठशाला थे अटल बिहारी वाजपेयी : राष्ट्रपति कोविंद

उन्होंने बाद में इस पर सफाई दी कि उनकी टिप्पणियां मजाक थीं और उनका मानना है कि लोग सफाई को लेकर कुछ ज्यादा ही मीन-मेख निकालते हैं। हेगसेथ ने समाचार पत्र को बताया कि हम एक ऐसा समाज में रहते हैं जहां आपके आसपास के लोग अपनी जेबों में प्यूरेल (हैंड सैनिटाइजर) लिए घूमते हैं और वे दिनभर में 19,000 बार इसका इस्तेमाल ऐसे करते हैं, जैसे कि केवल इससे ही उन लोगों की जान बची रहेगी। उन्होंने कहा कि मैं अपनी देखभाल करता हूं लेकिन मैं हर समय किसी चीज के पीछे नहीं पड़ा रहता।

Read More नासा के एक अध्ययन में खुलासा, इस मामले में सबसे आगे हैं भारत-चीन
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: American TV Host Has Not Been Washed Hand For 10 Years!

More News From international

free stats